For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस एक्टर ने शुरू की रोहित शेट्टी की सर्कस की शूटिंग, खुद रणवीर सिंह ने किया कंफर्म

    |

    रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस जोरों शोरों से शूट की जा रही है। पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस, संजय मिश्रा से लेकर मुकेश तिवारी जैसे कई कलाकार इस फिल्म में नजर आएंगे। अब इस फिल्म में एक और कॉमेडियन जगत का बड़ा नाम शामिल हो गया है। जी हां, ये नाम है जॉनी लीवर। जॉनी लीवर ने रोहित शेट्टी की सर्कस कास्ट को ज्वाइन किया। इसकी पुष्टि रणवीर सिंह ने खुद की।

    रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल पोस्ट शेयर किया। एक तस्वीर शेयर की जिसमें साफ साफ ये लिखा है कि जॉनी लीवर रोहित शेट्टी की सर्कस को ज्वाइन कर रहे हैं। इसके बाद सर्कस फिल्म एक बार चर्चा में आ गई। फिल्म में कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। तो वहीं रणवीर सिंह भी रोहित शेट्टी के साथ सिंबा के बाद एक बार फिर काम कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी पहले बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और अब फैंस को फिर से सर्कस से वैसी ही उम्मीदें हैं।

    सर्कस फिल्म की डिटेल्स

    सर्कस फिल्म की डिटेल्स

    बताया जा रहा है कि सर्कस फिल्म साल 1982 में संजीव कुमार की आई फिल्म अँगूर का रिमेक है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि सर्कस फिल्म शेक्सपीयर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है।

    रणवीर सिंह का होगा डबल रोल

    रणवीर सिंह का होगा डबल रोल

    खबरों की मानें तो रणवीर सिंह का सर्कस फिल्म में डबल रोल होगा। उनके अलावा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, अनील चरणजीत और अश्विनी जैसे कई कलाकार होंगे।

    रणवीर सिंह ने बढ़ाई फीस

    रणवीर सिंह ने बढ़ाई फीस

    हाल में ही कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रणवीर सिंह ने तमाम फिल्मों की सफलता के बाद अपनी फीस बड़ा दी है। रिपोर्ट का दावा है कि रणवीर सिंह सर्कस के लिए 50 करोड़ रुपये की तगड़ी फीस ले रहे हैं।

    मार्च तक खत्म हो जाएगी शूटिंग

    मार्च तक खत्म हो जाएगी शूटिंग

    कहा जा रहा है कि सर्कस की शूटिंग मुंबई में चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने तक खत्म हो सकती है और इसके बाद स्टारकास्ट अपने अगले प्रोजेक्ट में जुट जाएगी।

    सर्कस की कहानी

    सर्कस की कहानी

    फिल्म सर्कस दो जुड़वा मालिक और दो जुड़वा नौकरों की कहानी है जो बचपन में बिछड़ जाते हैं। इसके बाद मजेदार मोड़ तब आता है जब बड़े होकर दोनों एक दूसरे से टकराते हैं।

    English summary
    Ranveer Singh confirms Johnny Lever join Rohit Shetty Movie Cirkus here is details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X