For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल 2021 की आखिरी फिल्म होगी रोहित शेट्टी की 'सर्कस'- आमिर खान को देंगे बड़ा झटका?

    By Filmibeat Desk
    |

    साल 2021 फिल्मों के मामले में काफी जबरदस्त जाने वाला है। जाहिर है फिलहाल समय कम है और फिल्में ज्यादा। लिहाजा हर शुक्रवार दो फिल्मों का क्लैश देखना आम होगा। जहां अभी कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान होना बचा है। अफवाहों की मानें तो रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म सर्कस की रिलीज डेट को लेकर प्लानिंग शुरु कर चुके हैं।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस 2021 के आखिरी वीकेंड पर रिलीज हो सकती है। यानि की 31 दिसंबर 2021.. यह इस साल रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म हो सकती है।

    रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सिंबा को भी न्यू ईयर वीकेंड पर रिलीज किया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। न्यू ईयर की लंबी छुट्टियों का फिल्म का काफी फायदा मिला है। लिहाजा, सर्कस को लेकर भी ऐसी ही प्लानिंग की जा रही है।

    चूकिं यह एक कॉमेडी फिल्म है, फैमिली ऑडियंस न्यू ईयर पर इसे परिवार के साथ जरूर देखना चाहेंगे। लेकिन आमिर खान के लिए यह एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

    क्रिसमस पर आएंगे आमिर खान

    क्रिसमस पर आएंगे आमिर खान

    दरअसल, क्रिमसस पर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' आने वाली है.. यानि की 24 दिसंबर। ऐसे में जहां पहले आमिर की क्रिसमस पर रिलीज फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा लंबा समय मिल जाता था। इस बार फिल्म के पास महज एक हफ्ता का समय होगा। और 31 दिसंबर को सर्कस आ जाएगी।

    बिजनेस प्रभावित

    बिजनेस प्रभावित

    वहीं, यदि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने जबरदस्त शुरुआत ली.. तो रोहित शेट्टी की इस फिल्म को धीमी शुरुआत मिल सकती है। बहरहाल, देखना दिलचस्प होगा कि फिल्मों की रिलीज डेट में हेरफेर की जाती है या नहीं..

    सर्कस की शूटिंग

    सर्कस की शूटिंग

    बताया जा रहा है कि फिल्म का बड़ा हिस्सा मुंबई में शूट किया जा चुका है। वहीं, कुछ सीन्स गोआ और ऊटी में शूट किये जाएंगे। सूत्रों की मानें तो अगले महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

    कॉमेडी फिल्म

    कॉमेडी फिल्म

    'सर्कस' की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नाडीज, वरूण शर्मा, जॉनी लिवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी आदि दिखने वाले हैं।

    यह फिल्म शेक्सपियर के नाटक 'The Comedy of Errors' पर आधारित होगी। लिहाजा, पहली बार रणवीर सिंह डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

    'अंगूर' की रीमेक

    'अंगूर' की रीमेक

    बॉलीवुड में इससे पहले भी इस नाटक पर फिल्म बन चुकी है, जिसका नाम था 'अंगूर'। 1982 में आई इस फिल्म को गुलजार ने बनाया था और मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे संजीव कुमार और देवेन वर्मा।

    हालांकि, इससे पहले 1968 में आई फ‍िल्‍म 'दो दूनी चार' भी शेक्‍सपियर के इसी नाटक पर बनी थी। जिसमें किशोर कुमार ने मुख्य भूमिका निभाया था।

    रणवीर सिंह की फिल्में

    रणवीर सिंह की फिल्में

    इस साल सर्कस के अलावा रणवीर सिंह की फिल्में 83 और जयेशभाई जोरदार भी रिलीज होने वाली है। लिहाजा, तीनों फिल्मों के बीच संतुलन बनाकर ली इसे रिलीज किया जाएगा।

    थियेटर में 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी, फिर भी मेकर्स टाल रहे हैं 'सूर्यवंशी' की रिलीज- ये है बड़ी वजह ?थियेटर में 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी, फिर भी मेकर्स टाल रहे हैं 'सूर्यवंशी' की रिलीज- ये है बड़ी वजह ?

    English summary
    According to reports, director Rohit Shetty is eyeing a New Year’s eve release for Ranveer Singh starrer ‘Cirkus’, i.e 31st December 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X