For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरहीरो 'शक्तिमान' बनेंगे रणवीर सिंह? तीन भाग में बनेगी ये बिग बजट फिल्म, तैयारी शुरु

    |

    इस साल की शुरुआत में 90 के दशक का सबसे पॉपुलर सुपरहीरो 'शक्तिमान' पर बन रही फिल्म की जोरदार घोषणा हुई थी। फिल्म की एक छोटी सी झलक के साथ ही बताया गया था एक बॉलीवुड सुपरस्टार इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे। बहरहाल, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है और उन्होंने इसमें दिलचस्पी दिखाई है।

    सूत्रों की मानें तो, रणवीर को शक्तिमान के लिए संपर्क किया गया है और उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, उन्होंने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है। निर्माताओं को लगता है कि रणवीर इस सुपरहीरो के किरदार को स्वाभाविक रूप से पर्दे पर निभा सकते हैं। अभिनेता और टीम के साथ फिलहाल बातचीत जारी है।

    हैप्पी बर्थडे रणवीर सिंह: बॉक्स ऑफिस पर एक साल में 500 करोड़ कमाने से लेकर सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक तकहैप्पी बर्थडे रणवीर सिंह: बॉक्स ऑफिस पर एक साल में 500 करोड़ कमाने से लेकर सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक तक

    फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें, सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने फिल्म के अडेप्शन अधिकार हासिल कर लिए हैं। ये फिल्म एक ट्रायलॉजी होगी, यानि की तीन भागों में बनेगी।

    इसके टीजर में दिखाया गया था कि एक बड़ा उल्कापिंड धरती की तरफ बढ़ रहा है। वहीं धरती को बचाने के लिए शक्तिमान फिर से पहुंच जाते हैं। इसमें शक्तिमान की कुछ झलक दिखती हैं, जिस में उनकी ड्रेस के साथ ही चश्मा और कैमरा दिखता है।

    तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

    तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

    मुकेश खन्ना ने कुछ महीने पहले ही बड़ी घोषणा करते हुए बताया था कि वो 'शक्तिमान' को एक फिल्म फ्रेंचाइजी का रूप देने वाले हैं। इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जाएगा, जिसमें शक्तिमान के शुरुआत से लेकर अंत के सफर को दिखाया जाएगा।

    देसी सुपरहीरो

    देसी सुपरहीरो

    मुकेश खन्ना का कहना है कि देश में 'शक्तिमान' बतौर सुपर हीरो 'कृष' और 'रा-वन' से भी बड़ा कद रखता है। भले ही इन फिल्मों को बनाने में करोड़ों रुपये खर्च हुए हैं लेकिन यह शक्तिमान जितने लोकप्रिय नहीं हो पाए हैं।

    बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री

    बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री

    इस प्रोजेक्ट की शूटिंग अब तक तो शुरू हो चुकी होती लेकिन कोरोना की वजह से रुकावट आ गई। इस फ्रैंचाइजी में शक्तिमान का किरदार निभाने के लिए एक बड़े सुपरस्टार को लॉक किया गया है। फिलहाल रणवीर सिंह का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

    शक्तिमान

    शक्तिमान

    मुकेश खन्ना ने कहा, यह फ्रेंचाइजी तो भारतीय है लेकिन इसका स्तर एकदम अंतर्राष्ट्रीय होगा।

    बता दें, शक्तिमान एक टेलीविजन सुपरहीरो शो था, जो साल 1997 से लेकर 2005 तक प्रसारित हुआ। इस शो के निर्माता और मुख्य कलाकार मुकेश खन्ना थे।

    English summary
    According to reports, Ranveer Singh has been offered to play the Indian superhero Shaktimaan. The actor is currently in talks with the makers on the same.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X