For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय लीला भंसाली की फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की एंट्री? जानिए धमाकेदार डिटेल्स!

    |

    इस समय देश में कोरोना वायरस के कारण काफी काम काज ठप है और पूरी इंडस्ट्री इस समय घर में आराम फरमा रही है। लेकिन इसकी अंदरूनी गतिविधियों में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है। खबर है कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

    पता चला है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। इसके पहले दोनो की जोड़ी फिल्म गली बॉय में नजर आई थी। इस फिल्म में दोनो को काफी ज्यादा सराहा गया था।

    आ रही है जोड़ी

    आ रही है जोड़ी

    खबरों की मानें तो आलिया और रणवीर की जोड़ी के साथ संजय लीला भंसाली ऐसा धमाका करने वाले हैं जो कि इसके पहले कभी नजर नहीं आया होगा।

    बैजू बावरा रीमेक

    बैजू बावरा रीमेक

    बता दें कि हम बात कर रहे हैं बैजू बावरा के बारे में.. पता चला है कि.. फिल्म की पटकथा पूरी हो चुकी है और भंसाली ने इसके संगीत पर काम शुरू कर दिया है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    फिल्म में काम करने को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है। आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।

    11 सितंबर को रिलीज

    11 सितंबर को रिलीज

    फिल्म की शूटिंग चल रही थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण वो बंद कर दी गई है। आलिया भट्ट की ये फिल्म ये फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होनी है।

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह की बात करें तो वो इस समय फिल्म 83 को लेकर काम कर रहे है और इस फिल्म में एक बार फिर से 1983 के विश्वकप की यादें ताजा की जाएंगी।

    संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली को आलिया भट्ट का काम गंगूबाई काठियावाड़ी में काफी अच्छा लगा है जिसके बाद उन्होने आलिया को बैजू बावरा रीमेक के लिए अप्रोच किया है।

    जनता कर्फ्यू- थाली लेकर सड़कों पर निकले लोग- ऋचा चड्ढा ने कहा 'बेवकूफी की हद होती है'

    English summary
    Ranveer singh and Alia bhatt will be the part of Sanjay leela bhansali's next film, he is busy on Gangubai Kathiawadi now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X