For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के बाद भी तुरंत रिलीज नहीं की जाएगी 83 द फिल्म- रणवीर सिंह के फैंस के लिए बड़ी खबर

    |

    कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच कई फिल्में लगातार चर्चा में हैं। इस कारण ये शानदार फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं थीं। लेकिन इस समय जो खबर फिल्म 83 द फिल्म को लेकर सामने आ रही है वो काफी ज्यादा चौकाने वाली है। पता चला था कि रणवीर सिंह की ये धमाकेदार फिल्म लॉकडाउन खुलने के तुरंत बाद रिलीज होगी लेकिन अब इसको लेकर बुरी खबर सामने आ रही है।

    फैंस को पसंद आ रहा है गेंदा फूल का गुजराती वर्जन- बादशाह की जमकर की तारीफफैंस को पसंद आ रहा है गेंदा फूल का गुजराती वर्जन- बादशाह की जमकर की तारीफ

    पता चला है कि ये फिल्म लॉकडाउन खुलने के तुरंत बाद भी रिलीज नहीं हो पाएगी। खबर है कि इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इस बात को लेकर जानकारी दी है। उनका कहना है कि लॉकडाउन के तुरंत बाद हम इस फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे बल्कि हालात के सामान्य होने का इंतजार करेंगे।

    जैसे ही हालात सामान्य होता है वो इस फिल्म को रिलीज करेंगे। बता दें कि अकेले 83 द फिल्म की रिलीज के लिए इंतजार नहीं कर रही है बल्कि कई और फिल्में हैं जोकि लॉकडाउन खुलने के तुरंत बाद रिलीज हो सकती है..

    राधे

    राधे

    सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे.. जैसे ही लॉकडाउन खुलता है पूरी की जाएगी और काफी जल्दी फैंस के सामने धमाका करती हुई नजर आएगी।

    लक्ष्मी बम

    लक्ष्मी बम

    सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम इस साल ईद पर सलमान खान से टकराने वाली थी लेकिन अब वो भी लॉकडाउन के बाद ही रिलीज की जाएगी।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार का दमदार किरदार नजर आने वाला था लेकिन अब वो भी लॉकडाउन के बाद ही दस्तक देंगे।

    लाल सिंह चड्ढा

    लाल सिंह चड्ढा

    आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस के मौके पर आने वाली थी। फिल्म की रिलीज डेट अब बढ़ा दी जाएगी।

    शेरशाह

    शेरशाह

    सिद्धार्थ मल्होत्रा की धमाकेदार फिल्म शेरशाह को लेकर भी काफी चर्चे थे। इस लॉकडाउन के बाद ये फिल्म भी रिलीज की जाएगी।

    English summary
    Ranveer singh film 83 will not release as soon as Lock down open says Kabir khan. He is the Director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X