India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह की 83 फिल्म टैक्स फ्री, जानें क्या होगी टिकट की कीमत, एडवांस बुकिंग करोड़ों की कमाई

    |

    कबीर खान खान की 83 फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट एंड फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण की मल्टी स्टारर फिल्म 83 को 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। 83 फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप के भारत के खिताब जीतने के सफर पर आधारित है।

    भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं। 83 का पहला रिव्यू सामने भी आ गया है, जिसके आधार पर यह फिल्म सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बनने योग्य है। जिस तरह का मास्टर पीस कबीर खान ने तैयार किया है वो काबिलेतारीफ है। भारत ने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर विश्व विजेता बनने का खिताब अपने नाम किया था।

    ऐसे में भारत की शान पर बनी इस फिल्म को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 83 को टैक्स फ्री कर दिया है। इसकी जानकारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार ने ट्टीटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 83 के लिए टैक्स फ्री करने के फैसले पर धन्यवाद दिया है।

    83 फिल्म की जबरदस्त कास्ट

    83 फिल्म की जबरदस्त कास्ट

    आपको बता दें कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन,साकिब सलीम, जतिन सरना, जीवा, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री ने शानदार अभिनय किया है। आपको बता दें कि 83 की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट भी सामने आयी है जहां पर फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

    83 की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    83 की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    रविवार से ही 83 की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। 83 के 15 हजार से अधिक के टिकट बिक गए हैं।बॉक्स ऑफिस जानकारों के अनुसार 83 की एडवांस बुकिंग के साथ फिल्म ने 10 करोड़ से अधिक रुपए आसानी से कमा लेगी। टैक्स फ्री करने के बाद दिल्ली में टिकट के दाम कम हो जायेंगे,ऐसे में दर्शकों की भीड़ सिनेमाघर में कम टिकट की कीमत को देखकर भी पहुंच सकती है।

    83 के टिकट की कीमत

    83 के टिकट की कीमत

    83 के टिकट की कीमत 100 से लेकर 350 या 400 तक की है। सिनेमाघर पर भी निर्भर करता है कि वह टिकट की कीमत कितनी रखता है। 3D में फिल्म के दाम 400 से लेकर 800 तक पहुंच सकते हैं। यह भी बता दें कि रणवीर सिंह हमेशा से ही अपनी फिल्मों में किरदार से छा जाते हैं। लेकिन 83 में पर्दे पर कहीं पर भी दर्शकों को रणवीर सिंह नहीं दिखाई देंगे। सिर्फ और सिर्फ कपिल देव दिखाई देंगे।

    83 का बजट

    83 का बजट

    कबीर खान की 83 का बजट 125 करोड़ के करीब का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार रणवीर सिंह ने 83 के लिए 20 करोड़ की फीस ली है। बता दें कि यह फिल्म कोरोना महामारी के कारण देरी से रिलीज हो रही है। कबीर खान इस फिल्म के लिए सिनेमाघर खुलने का इंतजार कर रहे थे। जानकारी अनुसार 83 के असली खिलाड़ियों को भी इस फिल्म के लिए फीस दी गई है। कपिल देव को 83 के लिए 5 करोड़ दिए गए हैं। 83 के अधिकार हासिल करने के लिए असली भारतीय टीम को 15 करोड़ दिए हैं।

    English summary
    Ranveer Singh 83 film tax free in Delhi, here read ticket price casting 1983 world cup victory story details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X