For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने मुझे घर दिया, कुछ तो बोलकर ऐलान करते- रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी

    |

    स्टेशन पर अपने गाने से लोकप्रिय हुई रानू मंडल इन दिनों अपने गाने के साथ सलमान खान को लेकर भी चर्चा में है। इंडस्ट्री में एक धारणा है कि सलमान हर किसी की मदद करते हैं। वह टैलेंट की कदर करते हैं। इसी के चलते बीते दिनों एक खबर तेजी से वायरल हुई थी कि सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर खरीद कर दिया है।

    जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं दबंग 3 में भी सलमान रानू को गाने का मौका देने वाले हैं। हालांकि ये खबर बाद में महज एक अफवाह साबित हुई।

    लेकिन अब एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में रानू मंडल ने सलमान खान को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि सलमान घर देते तो ऐलान क्यों नहीं करते। चलिए जानते हैं कि रानू मंडल ने क्या कहा है।

    सलमान बोलते मैंने रानू मंडल को घर दिया है

    सलमान बोलते मैंने रानू मंडल को घर दिया है

    रानू ने घर मिलने के सच के बारे में कहा कि अगर वो मुझे घर देते तो सबके सामने मुझे पेश करते। वह बोलते कि हां मैंने रानू मंडल जी को घर दिया है। या फिर अपने फ्रेंड को घर दिया है। मेरा मतलब है कि कुछ बोलकर वह एलान करते ना। ऐसा हुआ नहीं। फिर इस बारे में सोचना ठीक नहीं है।

    मुझे सलमान खान से मदद नहीं चाहिए

    मुझे सलमान खान से मदद नहीं चाहिए

    सलमान खान की फिल्मों में गाने गाने को लेकर रानू ने वेबसाइट से कहा कि मैं कभी भी सलमान से गाने के लिए मदद नहीं मांगा है। ना मैं ऐसा आगे करूंगी। मैंने कभी किसी को मदद के लिए नहीं कहा है।

    हिमेश जी ने मुझे सुपरस्टार सिंगर में मौका दिया

    हिमेश जी ने मुझे सुपरस्टार सिंगर में मौका दिया

    वह आगे कहती हैं कि एक सिंगर के तौर पर मैंने अपने आपको हिमेश जी के हाथों सौंप दिया। उन्होंने मुझे सुपरस्टार सिंगर में गाने का मौका दिया। जो भी मैंने गाने गाए वो लोगों को पसंद आ रहे हैं।

    विदेश से मिल रहा गाने का प्रस्ताव

    विदेश से मिल रहा गाने का प्रस्ताव

    रानू को इस वक्त सिर्फ बॅालीवुड में ही नहीं बल्कि विदेश से फिल्म में गाने के प्रस्ताव मिल रहे हैं। रानू के मैनेजर ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि साउथ से ए आर रहमान के भांजे के सेक्रेटरी ने गाने का प्रस्ताव दिया है।दुबई से भी प्रस्ताव मिल रहे हैं। जल्द रानू का पासपोर्ट बनाया जाएगा।

    सलमान करेंगे मदद

    सलमान करेंगे मदद

    बता दें किसलमान से जुड़े लोगों के अनुसार वह हमेशा लोगों की मदद करते हैं। मुमकिन है कि वह रानू के लिए म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से बात करे। सलमान इस तरह रानू के टैलेंटड को फिर से गुमनामी में नहीं भेजना चाहते हैं।

    आंसू छिपाने के लिए दूसरा काम

    आंसू छिपाने के लिए दूसरा काम

    बताया जा रहा है कि रानू का सांग सुनकर सलमान इतने इमोशनल हो गए कि खुद कि आंसू छिपाने के लिए दूसरा काम करने लगे। तभी से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान रानू के लिए इंडस्ट्री में उनके टैलेंट को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

    English summary
    Ranu Mandal revealed the truth on Salman Khan gifting house,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X