For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रानू मंडल के फैंस ने 'लता मंगेशकर' पर निकाली भड़ास कहा- इस उम्र में ऐसी उम्मीद नहीं थी

    |

    रानू मंडल सोशल मीडिया की स्टार बन गई हैं। लगातार उनके फैंस की गिनती तेजी से बढ़ती जा रही है। तभी तो लता मंगेशकर की इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग रानू मंडल का सपोर्ट कर रहे हैं। राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रहते हुए रानू मंडल ने लता मंगेशकर का लोकप्रिय गीत एक प्यार का नगमा है गाया था।

    इसी के वीडियो ने उन्हें हिमेश रेशमिया तक पहुंचा दिया। लता मंगेशकर के आवाज से रानू की तुलना की जाने लगी थी। बीते दिन लता मंगेशकर ने रानू मंडल की आवाज पर अपनी राय जाहिर की।

    उन्होंने कहा कि नकल कभी भी सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है। लता जी ने ये बयान सभी सिंगर के लिए दी थी। लेकिन फैंस लता मंगेशकर की इस सलाह को #RanuMandal रानू मंडल से जोड़ते हुए उन पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

    बड़े लोग ऐसा व्यवहार

    बड़े लोग ऐसा व्यवहार

    एक यूजर ने लिखा है कि मैं लता जी की बड़ी फैन हूं। लेकिन आज रानू मंडल पर उनके कमेंट ये बता दिया है कि कैसे बड़े लोग छोटे लोगों के साथ व्यवहार करते हैं..I am a big fan #LataMangeshkar ji but today her comment on #RanuMondal shows how tall people treat small ones.

    लता जी थोड़ी और दयालू हो सकती थीं,

    लता जी थोड़ी और दयालू हो सकती थीं,

    वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है किएक गरीब महिला अपना जीवन बिताने के लिए रेलवे स्टेशन पर गाना गाती है. रानू मंडल की आवाज ने सबका ध्यान खींचा और वह सुपरस्टार बन गईं। लता जी थोड़ी और दयालू हो सकती थीं, उनकी सराहना उनकी मदद कर सकती थी. नकल पर उनका यह व्याख्यान टालने योग्य है।

    ऐसी उम्र में ये उम्मीद नहीं थी

    ऐसी उम्र में ये उम्मीद नहीं थी

    एक यूजर ने लिखा है कि उस गरीब महिला के लिए कोई सराहना नहीं है जो अपना पेट पालने के लिए गाना गाती थी। लता जी से इस उम्र में ऐसी उम्मीद नहीं थी।

    लता जी ने अकेले राज किया

    लता जी ने अकेले राज किया

    एक यूजर ने लिखा है कि मुझे याद है लता जी के कारण कई लोगों को उनका हक नहीं मिला। उन्होंने शासन किया है। केवल कुछ नकल करने वाले बच गए हैं।

    6 से 7 लाख

    6 से 7 लाख

    हिमेश ने तेरी मेरी कहानी सांग के लिए रानू को जो अमाउंट दिया है उसे भी जानकर आप चौंक जायेंगे। खबर है कि रानू को अपनी अगली फिल्म हैप्पी होर्डिं एंड हीर के सांग के लिए 6 से 7 लाख की फीस दी है।

    रानू की इस व्यक्ति ने बदली जिंदगी

    रानू की इस व्यक्ति ने बदली जिंदगी

    वैसे रानू की जिंदगी को इस मुकाम तक लाने का पूरा श्रेय यतींद्र चक्रवर्ती को जाता है। उन्होंने पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर रानू का गाना गाते हुए वीडियो रिकॅार्ड किया था। ये वीडियो इतना वायरल हो गया कि रानू के लिए कैंपेन शुरू हो गया था। सोशल मीडिया की ताकत ने रानू को नई जिंदगी दी है।

    English summary
    Here read full news about Ranu Mandal fans harsh reaction to lata mangeshkar
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X