For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक के साथ-साथ सोहेल और रितेश को भी परेशान किया है रवि पुजारी ने

    |

    फिल्म एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ अब तक दो और बॉलीवुड के जाने माने लोगों ने डराए धमाकाए जाने और फिरौती वाले कॉल किये जाने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। गैंगस्टर रवि पुजारी के कॉल ना सिर्फ विवेक को बल्कि सोहेल खान और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी को भी जा चुके हैं। ये भी पिछले दो हफ्तों से इस तरह के कॉल्स आने से परेशान हैं।

    पुलिस का कहना है कि हमने रवि पुजारी गैंग के कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और इस बात की पुरी तरह से निगरानी करेंगे कि वो किसी वारदात को कोई अंजाम ना दे दे।

    खबर आई है कि इन्हें बैकांक के किसी ऐसे जगह से धमकी भरे कॉल किये जा रहे हैं जह पर इस तरह के गैंगस्टर अपने सारे काले धंधे को अंजाम दिया करते हैं।

    बॉलीवुड में आज से पहले भी इस तरह के कॉल आते रहते हैं कुछ दिनों के लिए यह सिलसिला थम गया था लेकिन एक बार फिर बॉलीवुड में गैंगस्टर का दबदबा कायम हो जाने से फिल्मी सितारों की निंद हराम हो गयी है।

    English summary
    At least three top Bollywood pershttp://entertainment2.oneindia.in/cms/includes/images/action_add.gifonalities have lodged police reports of receiving calls from underworld don Ravi Pujari demanding ransom this are Vivek Oberoi, actor-producer Sohail Khan and producer Ritesh Sidhwani they were in trouble past two weeks.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X