»   » घर संभालूंगी, यशराज को तो संभालने वाले बहुत काबिल लोग हैं- रानी

घर संभालूंगी, यशराज को तो संभालने वाले बहुत काबिल लोग हैं- रानी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Rani said she will take care of house, Aditya is handeling office
अक्सर देखा गया है कि शादी होने के बाद भी एक्ट्रेसेस अपने करियर पर ज्यादा ध्यान देती हैं। यहां तक कि कई बार तो एक्ट्रेसेस अपने करियर के चलते अपने पारिवारिक मामलो को नज़र अंदाज ही कर देती हैं। लेकिन रानी मुखर्जी का कुछ अलग ही मानना है। रानी का कहना है कि वो शादी के बाद यशराज बैनर का ऑफिस संभालने की बजाय अपने घर को संभालना पसंद करेंगी। रानी ने कहा ऑफिस संभालने के लिए तो कई काबिल लोग मौजूद हैं उनकी कुछ खास जरुरत नहीं है। लेकिन घर संभालने के लिए जरुर उनकी जरुरत है। रानी मुखर्जी की इस बात को सुनकर लोगों को किसी हद तक ये महसूस हुआ कि रानी के लिए शादी के बाद अब अपना परिवार ज्यादा मायने रखने वाला है।

हालांकि रानी ने ये कहा कि वो अंतिम सांस तक एक्टिंग करना चाहती हैं। उनके फैंस के लिए वो एक्टिंग करती रहेंगी और इस प्रोफेशन को नहीं छोड़ेंगी। लेकिन साथ ही वो अपने परिवार को भी कभी भी नजरअंदाज नहीं करना चाहतीं। हाल ही में मर्दानी के प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान रानी मुखर्जी ने कहा घर की सत्ता ज्यादा शक्तिशाली होती है। खासकर किचन। प्रोडक्शन हाउस में तो बहुत से काबिल लोग हैं जो सब चीजों का ध्यान रख रहे हैं। आदि (आदित्य चोपड़ा) ऑफिस देख ही रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि इस काम में उन्हें किसी और की जरुरत है। और मैं तो दफ्तर की बजाय घर संभालना चाहूंगी।

जब रानी से उनकी इस गुप चुप शादी के बारे में पूछा गया तो रानी ने कहा आदित्य ने मुझसे कहा कि इटली चलते हैं तो मैंने कहा चलो। इसके पीछे मेरी कोई गलती नहीं है। आखिर मुझे भी तो अपनी शादी बचानी है। वैसे भी जब उन्होंने मुझसे पूछा उस वक्त तो हमारी शादी हुई भी नहीं थी तो मैं कैसे मना कर सकती थी। ये सब कुछ मेरे पतिदेव का किया धरा है। उन्होंने ही इस तरह अचानक से ही शादी का प्लान कर लिया।

रानी ने मीडिया को प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान सभी लड्डू खिलाए और सभी से माफी भी मांगी कि इस तरह से उन्होंने गुप चुप शादी कर ली। रानी ने सभी के सवालों के जवाब प्यार से दिये। हालांकि जब उन्होंने पहले अपनी शादी के सवाल को थोड़ा सा अवोइड करने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने सभी सवालों के जवाब दिये।

English summary
Rani Mukherjee says she will now manage her house. Rani said there are many experienced people who can take care of office but she will herself take care of house specially kitchen.
Please Wait while comments are loading...