For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'फोटो मत खींचना'...एयरपोर्ट पर भड़कीं रानी मुखर्जी..

    By Shweta
    |

    वैसे तो कई एक्ट्रेसेस हैं जो मीडिया फ्रेंडली नहीं हैं लेकिन रानी मुखर्जी को लगता है मीडिया से सख्त नफरत है। रानी मुखर्जी वैसे तो जब अकेले होती हैं तो आराम से बड़े प्यार से मीडिया के बीच रहती हैं लेकिन अगर रानी का मन ना हो और उनकी फोटों ले लेने पर फोटोग्राफर की शामत आ जाती है।

    [PICS: जब बेटी साथ हो तो अक्षय कुमार भी बन जाते हैं क्यूट वाले पापा]

    रानी मुखर्जी खासकर जब अपनी बेटी के साथ होती हैं तो और भी ज्यादा प्रोटेक्टिव हो जाती हैं। इसका एक नमुना तब देखने को मिला जब रानी मुखर्जी एयरपोर्ट पर थीं और फ्लाइट का इंतजार कर रही थीं। तभी कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी और बेटी अदिरा की तस्वीरें लेनी चाही इस पर वो भड़क उठीं। ये रानी मुखर्जी की धुंधली सी तस्वीर।

    उन्होंने सीधे सीधे कहा कि अगर मैं मना कर रही हूं तो आपलोग तस्वीरें लेना बंद करो। मैं उनलोगों की तरह नहीं हूं कि ड्रामा क्रिएट करूंष मीडिया वालों को भी उन्होंने जोर का हड़का दिया को कोई भी तस्वीरें नहीं लेगा। उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा हाथों से छिपा लिया।

    Rani Mukherji

    रानी मुखर्जी दरअसल लगभग 11:30 बजे रात में अपनी बेटी को गोद में लिए एयरपोर्ट जा रही थीं। इसी दौरान फोटोग्राफर्स की नजर उनपर पर गई और फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश करने लगे और रानी मुखर्जी का पारा हाई हो गया

    वैसे ये वाकया पहली बार नहीं हुआ है जब वो फोटोग्राफर पर भड़क उठीं। पेरिस में भी रानी मुखर्जी बेफिक्रे के सेट पर बेटी अदिरा के साथ पहुंची तो वहां मौजूद कुछ फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश करने लगे थे और वहां भी सबको डांट लगाकर वो शूटिंग छोड़ कर चलीं गईं थी।

    रानी मुखर्जी को हमेशा से हीं अपनी पर्सनल जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं पसंद है। उन्होंने शादी भी की तो वो बहुत ही प्राइवेट अफेयर था जिसकी एक भी एक भी तस्वीर आज तक बाहर नहीं आ पाई है। यहां तक की उनका और आदित्य चोपड़ा की साथ में भी एक भी तस्वीर इंटरनेट पर आपको नहीं मिलेगी।

    प्रेग्नेंसी के दौरान भी रानी एक-दो बार छोड़ दिया जाए कभी पब्लिकली नहीं दिखीं। अमूमन एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होती हैं तो उनकी बेबी बंप के साथ तस्वीरें आ जाती हैं। करीना कपूर को ही देख लीजिए वो अभी प्रेग्नेंट हैं लेकिन उनकी तस्वीरें हम अक्सर देखते हैं लेकिन रानी मुखर्जी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी बहुत कम दिखाईं दी।

    रानी मुखर्जी की बेटी अदिरा फिलहाल आठ महिने की हैं लेकिन उनकी कोई भी तस्वीर अब तक नहीं आ पाई शायद इसलिए मीडिया उनकी बेटी की तस्वीरें लेना चाह रहा था और उन्हें रानी मुखर्जी के गुस्से का शिकार होना पड़ा गया।

    English summary
    Recently Rani Mukheji was spotted at airport with daughter Adira and when she saw that she is being clicked she shouted media person.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X