For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जानिए रानी-करण क्यों जा रहे हैं जिम?

    |

    अक्सर फिल्मी सितारों को जिम में देखा जाता है क्योंकि उनको अपनी कद-काया को फिट रखना ज्यादा जरूरी होता है लेकिन अगर कोई निर्माता-निर्देशक जिम के चक्कर लगाने लगे तो बात जरा सोचनीय हो जाती है।

    आप सोच रहे होंगे कि हम यह बातें क्यों कर रहे हैं तो सुनिये इसके पीछे बहुत बड़ी वजह यह है कि आजकल निर्माता-निर्देशक कऱण जौहर ने फिजिकल ट्रेनर ले लिया है। वह अपना वजन 10 से 15 किलो कम करना चाहते हैं क्योंकि वह अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म 'बांबे वेलवेट' में एक खलनायक का रोल निभाने जा रहे हैं।

    इसलिए अपने किरदार को पर्दे पर हिट बनाने के लिए करण जौहर फिजलकी और लुक वाइस फिट होनें में लगे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की सशक्त अदाकाराओं में से एक रानी मुखर्जी भी अपना वजन कम करने में लगी हैं।

    रानी ने यह कदम आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'मर्दानी' के लिए उठाया है जिसे कि प्रदीप सरकार निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म 'मर्दानी' में रानी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जिसके लिए उनका फिट होना जरूरी है। फिल्म के लिए रानी और क्या-क्या कर रही हैं इसको जानने के लिए नीचे की स्लाइडों पर क्लिक कीजिये...

    'मर्दानी' के लिए पतली हो रही हैं रानी

    'मर्दानी' के लिए पतली हो रही हैं रानी

    यशराज बैनर की फिल्म 'मर्दानी' के लिए रानी मुखर्जी को 13 किलो वजन कम करना होगा जिसमें से 3 किलो वजन उन्होंने कम कर लिया है।

    पुलिस अधिकारी की भूमिका में रानी

    पुलिस अधिकारी की भूमिका में रानी

    फिल्म 'मर्दानी' में रानी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जिसके लिए उनका फिट होना जरूरी है।

    प्रदीप सरकार

    प्रदीप सरकार

    प्रदीप सरकार 'मर्दानी' निर्देशन करेंगे। पूर्व में रानी सरकार की फिल्म 'लागा चुनरी में दाग-जर्नी ऑफ ए वुमन' में अभिनय कर चुकी हैं।

    यशराज की सबसे बोल्ड फिल्म 'मर्दानी'

    यशराज की सबसे बोल्ड फिल्म 'मर्दानी'

    कहा जा रहा है कि फिल्म 'मर्दानी' यशराज की अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म होगी। फिल्म में हीरो कौन है इस बारे में खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म में किंग खान नहीं होंगे।

    रानी-आदित्य की शादी का ऐलान

    रानी-आदित्य की शादी का ऐलान

    फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूंटिग के दौरान रानी-आदित्य शादी का ऐलान कर देंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

    रानी-करण दोनों हो रहे हैं पतले

    रानी-करण दोनों हो रहे हैं पतले

    वैसे जहां रानी आदित्य के लिए पतली हो रही हैं वहीं अनुराग कश्यप की फिल्म में अभिनय करने के लिए फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पतले हो रहे हैं।

    English summary
    Rani Mukherjee and Karan Johar loss their weight Because Rani Mukherjee needs to lose 12 to 13 kg for her upcoming movie Mardaani. and Karan Johar needs to lose 10 kg for Anurag Kashyap 's Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X