For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सावधान! इस एक्ट्रेस के हैं सोशल मीडिया पर कई FAKE प्रोफाइल

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] क्या आप भी रानी मुखर्जी के फैन हैं? तो फिर बता दें कि सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस के कई फेक यानि की नकली प्रोफाइल बनाए गए हैं, जिनसे आपको सावधान रहने की जरूरत है। जी हां, यह बयान खुद रानी ने अपने फैंस को दी है।

    रानी मुखर्जी ने पुष्टि की है कि वह किसी भी सोशल वेबसाइट पर सक्रिय नहीं हैं। उन्होंने अपने फैंस से उनके नाम से एकाउंट चला रहे 'बहुरूपियों' से सावधान रहने के लिए कहा है। यह बयान रानी के मैनेजमेंट के जरीए जारी किया गया है।

    दरअसल, कुछ ही दिनों पहले रानी मुखर्जी के नाम से एक ट्विटर हैंडल से कई पोस्ट किए हैं, जिनमें पाकिस्तान की जमकर तारीफ की गई है, जबकि भारत को हर लिहाज में पाकिस्तान से कम आंका गया है।

    "मेरी NUDE सेल्फी देखें तो इग्नोर कर दें!"

    इससे पहले ही यह कोई विवाद का रूप ले लेता, रानी मुखर्जी ने बयान दे दिया कि वे सोशल मीडिया पर हैं ही नहीं।

    उनकी ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, 'रानी मुखर्जी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना अभी हैं और ना पहले कभी रही हैं। कुछ लोग हैं, जो उनके नाम से अलग-अलग एकाउंट चला रहे हैं, इसलिए हम आपसे इन नकली एकाउंट को नजरअंदाज करने की उम्मीद करते हैं।'

    विशेष नोट- बॉलीवुड की और भी रोचक खबरें सीधे मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Actress Rani Mukerji has confirmed that she is not on any social media platform and has asked her fans to be cautious of "several imposters".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X