For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बोलीं, 'बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनना बेहद मुश्किल है'

    |

    रानी मुखर्जी को अपने जबर्दस्त अभिनय और प्रदर्शन की बदौलत सिल्वर स्क्रीन पर राज करते हुए अब 25 साल हो गए हैं। बॉलीवुड स्टार बनने की चाह रखने वाली युवतियों को यह अद्भुत अभिनेत्री एक खास सलाह दे रही है।

    रानी कहती हैं, "मेरी एकमात्र सलाह यही होगी कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस बनना कोई खाने का काम नहीं है। यह बड़ा ही मुश्किल पेशा है, क्योंकि एक बार जब आप स्टार के तौर पर स्थापित हो जाते हैं तो दर्शक आपसे ढेर सारी अपेक्षाएं करने लगते हैं। इसके अलावा अलग-अलग माहौल और परिस्थितियों में काम करना भी इतना आसान नहीं होता।"

    रानी बताती हैं कि नजर आने वाले तमाम ग्लैमर के पीछे इस हुनर और कला के प्रति वह जुनून छिपा होता है, जिसे एक एक्ट्रेस रोजाना समर्पित करती है। उनका कहना है- "इसमें कोई शक नहीं कि स्क्रीन पर यह सब बहुत ग्लैमरस, बड़ा आसान और बढ़िया नजर आता है। यह बड़ा मनोरम और सुंदर भी दिखाई देता है; खासकर जब हम खूबसूरत लोकेशनों में शूटिंग करते हैं। लेकिन असल बात यह है कि इंडस्ट्री में काम करना बेहद, बेहद मुश्किल है।"

    इस एक्ट्रेस की बहुमुखी प्रतिभा आगे यह राय देती है- "अगर आप वाकई कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं और एक्टिंग के हुनर को सचमुच प्यार करती हैं, तभी आप फिल्म इंडस्ट्री में आइए। इससे इतर यहां आने की कोई और वजह नहीं होनी चाहिए, क्योंकि कामयाबी, ग्लैमर, नाम और शोहरत केवल तभी मिलती है जब ऑडियंस आपको प्यार करती है। सबसे पहली और सबसे महत्वपूर्ण चीज है- बेहद गंभीरता व पूरी ईमानदारी के साथ काम करना, ताकि आपको उम्र भर के लिए वफादार प्रशंसक हासिल हो सकें।"

    रानी अगली दो बहु-प्रतीक्षित फिल्मों में नजर आएंगी, जिनके नाम हैं- 'बंटी और बबली 2' तथा 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे'।

    ऋतिक रोशन की नई फिल्म 'विक्रम वेधा', जून से करेंगे शूटिंग शुरू, गैंगस्टर बन सैफ के उड़ाएंगे होश!ऋतिक रोशन की नई फिल्म 'विक्रम वेधा', जून से करेंगे शूटिंग शुरू, गैंगस्टर बन सैफ के उड़ाएंगे होश!

    English summary
    Rani Mukerji's advice to girls who wanting to become an actress in Bollywood, read here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X