For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बंटी और बबली 2 में एटीवी बाइक चलाने को लेकर रानी मुखर्जी ने किया रिएक्ट, बताया शानदार अनुभव

    |

    रानी मुखर्जी भारतीय सिनेमा की अब तक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं। ऐसा कोई किरदार नहीं है जिसे वह सहजता से निभा न सके और ऐसा शायद ही ऐसा कोई जॉनर हो जिसमें उन्होंने अपना हाथ न आजमाया हो। रानी, 19 नवंबर को रिलीज़ होने वाली आउट-एंड-आउट कॉमेडी, यश राज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 में नज़र आने वाली हैं। दर्शकों को भीतर तक गुदगुदा देने वाले इस फैमिली एंटरटेनर में विम्मी की भूमिका से रानी फिर से सबको चौंकाने वाली हैं।

    बंटी और बबली 2 के एक मजेदार सीन में, रानी अबू धाबी में एक एटीवी बाइक चलाती हुई दिखेंगी, जो निश्चित तौर पर लोगों को हँसा- हँसा कर लोट-पोट कर देगा। वह बताती हैं, "मुझे लगता है कि ट्रेलर में दिखाया गया, फिल्म में जो मेरा एटीवी सीन है, मेरे द्वारा निभाए गए सबसे एंटरटेनिंग सींस में से एक है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी उस सीक्वेंस को देखने में मज़ा आएगा।"


    रानी आगे कहती हैं, "फिल्म में जिस प्वाइंट पर यह सीन आता है, वह एक ऐसा समय होता है जब विमी एक कैरेक्टर के रूप में कुछ अलग करने की कोशिश कर रही होती है। विम्मी अपने गुस्से को दूसरे कॉमिक लेवल पर ले गई है, ताकि वह सीन यादगार बन जाए। इसको करने में मुझे मजा आया क्योंकि इसमें एक्शन और कॉमेडी दोनों है। यह एक कॉमेडी एक्शन फिल्म जैसी है। अबू धाबी में इस एक सीन को हमने जिस तरह से शूट किया है, वह बहुत ही स्पेशल है।"

    वह आगे कहती हैं, "मुझे नहीं पता कि मैं खुद क्यों स्टंट करना चाहती थी, शायद मुझे एटीवी बाइक को चलाने में इतना मज़ा आ रहा था कि मैंने इस सीन को करने का फैसला किया, जिसे करने के लिए मुझे साफ तौर पर मना किया गया था, लेकिन मैंने इस सीन को खुद से करने का फैसला किया। और ऐसा करने के चक्कर में आखिरकार मैंने खुद को घायल कर लिया, लेकिन मुझे लगता है कि बिना मुश्किलों से जूझे कुछ नहीं मिलता और आज जब मैं सीन को देखती हूं, तो मुझे बहुत खुशी होती है कि मैंने इसे ठीक वैसे ही किया, जैसा मैंने सोचा था।"

    तेजस की रेप-अप पार्टी में कंगना रनौत का सेक्सी लुक, देखिए पार्टी की तस्वीर-वीडियोतेजस की रेप-अप पार्टी में कंगना रनौत का सेक्सी लुक, देखिए पार्टी की तस्वीर-वीडियो

    यश राज फिल्म्स की आउट एंड आउट कॉमेडी बंटी और बबली 2, 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। जिसमें अलग-अलग जनरेशन के बंटी और बबली नाम के दो सेट कॉन-आर्टिस्ट्स खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में दिखेंगे! सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ओल्ड ओजी (ओरिजिनल) बंटी-बबली के रोल में हैं जबकि गली बॉय हंक सिद्धांत चतुर्वेदी और खूबसूरत डेब्यूटेंट शरवरी, नए बंटी-बबली की भूमिका निभा रहे हैं। सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स वाईआरएफ फ़िल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 का निर्देशन कर रहे हैं।

    English summary
    Rani Mukerji On Driving ATV Bike in Bunty Aur Babli 2 says this is best sequence
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X