For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रानी मुखर्जी को फिल्म 'मर्दानी' के लिए मिलेगा नेशनल अवार्ड!

    |

    रानी मुखर्जी को प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म 'मर्दानी' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया जाएगा। जी नहीं, रानी को बेस्ट एक्ट्रेस या फिल्म के लिए नहीं बल्कि मर्दानी में महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा और बचाव जैसे मुद्दे को बेबाकी के साथ हाईलाइट करने के लिए दिया जा रहा है। इस फिल्म में रानी के किरदार को दर्शकों से लेकर समीक्षकों ने काफी सराहा था।

    विशिष्ट ज्यूरिस्ट और एक्सपर्ट्स के पैनल ने रानी मुखर्जी को महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा और बचाव को बेहद उम्दा ढंग से परदे पर उतारने के लिए यह सम्मान देने का फैसला किया है। रानी मुखर्जी को यह सम्मान इंटरनेशनल वूमेन डे पर दिया जाएगा। इस समारोह को इंस्टिट्यूट ऑफ जेंडर जस्टिस आयोजित करेगा।

    पढ़ें- मर्दानी तो एक शुरुआत है

    फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी क्राइम ब्रांच ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय की दमदार भूमिका में नजर आई थीं। मर्दानी फिल्म की कोई स्क्रिप्ट नहीं थी, फिल्म में एक सच दिखाया गया जो कि हमारे समाज में हर रोज, हर एक शहर में किसी ना किसी कोने में हो रहा है। इसकी कहानी सेक्स ट्रैफिकिंग के इर्द गिर्द घूमती है।

    बहरहाल, रानी मुखर्जी को हम इस सम्मान के लिए सभी फैंस की ओर से मुबारकबाद।

    English summary
    Rani Mukerji will be honoured with the National Award for the Best Representation of the Cause of Safety, Security and Protection of Women and Girl Child.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X