For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर की ये फिल्म देखकर कंगना रनौत सदमे में थीं, इतनी खराब लगी थी ऐ दिल है मुश्किल

    |

    हाल ही में रंगोली चंडेल ने करण जौहर को सलाह दी थी कि कंगना रनौत को फिल्म ऑफर करने के लिए अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए होती है जो उनकी फिल्मों में नहीं होती इसलिए कंगना को कास्ट करना उनके लिए सपने जैसा है।

    लेकिन रंगोली यहीं नहीं रूकीं। उन्होंने आगे एक ट्वीट में वो किस्सा बताया जब कंगना रनौत, करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल देखने गई थीं।

    रंगोली ने ट्वीट करके बताया कि करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल देखने के बाद कंगना ने उन्हें गुस्से में बताया कि इस फिल्म में एक कैंसर पीड़िता का इलाज कर रहा है लेकिन फिर भी लड़का उससे कहता है कि अब तो मेरी हो जा अब तो तुझे कैंसर है।

    रंगोली ने बताया कि फिल्म देखकर कंगना सदमे में चली गई थी। उन्होंने करण को कहा कि ऐसी स्क्रिप्ट लेकर आओगे तो भगवान भी नहीं बचा सकता। प्लीज़ कंगना से दूर रहो, सबकी भलाई इसी में है।

    अब ये तो कंगना ने रंगोली को कहा, लेकिन वो मीडिया में पहले भी काफी बेबाकी भरे बयान दे चुकी हैं -

    कितना भी बिकीनी पहनूं...मेरी बात नहीं होगी

    कितना भी बिकीनी पहनूं...मेरी बात नहीं होगी

    मुझे लगता है कि लोगों ने मुझे इतना टाइपकास्ट कर दिया है कि मैं चुड़ैल ही बन सकती हूं। प्यारी किसी को लगती ही नहीं। वैसे मुझे कहना पड़ेगा कि मैं हॉट हूं इस बात को बड़ा इग्नोर किया जाता है और मैं बड़ा दुखी हो जाती हूं। इतना जिम जाती हूं पर मेरी 'एब्स' पर या फिर मेरी बिकीनी पर कभी बात नहीं होती।

    ऋतिक जैसे एक्स!

    ऋतिक जैसे एक्स!

    कंगना और ऋतिक के बीच का सारा मसला इसी बात से शुरू हुआ जब कंगना आशिकी 3 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऋतिक जैसे एक्स ऐसी हरकतें करते हैं उन्हें इस बारे में कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपनी ज़िंदगी और काम में काफी खुश हैं।

    अटेंशन के लिए कुछ भी

    अटेंशन के लिए कुछ भी

    कंगना ने कहा कि ऋतिक जैसे एक्स अटेंशन पाने के लिए ऐसी हरकतें करते रहते हैं। हालांकि उनकी आदत नहीं है पुरानी बातों को याद करने की। ऋतिक उनके लिए बंद किताब हैं। वैसे जिन्हें याद ना हो उन्हें याद दिला दें कि पहले आशिकी 3 के लिए कंगना का नाम आया था लेकिन ऋतिक के प्रोजेक्ट से जुड़ते ही कंगना को बाहर कर दिया गया था।

    रणबीर - आलिया बेवकूफ

    रणबीर - आलिया बेवकूफ

    कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं समझ आता कि रणबीर आलिया जैसे बड़े स्टार्स बेवकूफ हैं कि क्या हैं जो कि सेक्स से लेकर बाकी हर चीज़ पर बात कर लेगें लेकिन देश के अहम मुद्दों पर आप इन्हें कभी बात करते नहीं देखेंगे। जबकि ये आज की युवा पीढ़ी हैं।

    11 करोड़ कुछ ज़्यादा नहीं

    11 करोड़ कुछ ज़्यादा नहीं

    उन्होंने अपनी फीस पर चर्चा करते हुए कहा कि जब मैं अकेले के दम पर फिल्में चला सकती हूं तो उतनी फीस क्यों ना लूं जितनी हीरो लेते हैं।

    छोटे रोल नहीं करती

    छोटे रोल नहीं करती

    ठीक है उन्हें बजरंगी भाईजान का रोल पसंद नहीं आया उन्होंने नहीं किया। लेकिन करीना के फिल्म साइन करने के बाद उनका ये कहना कि मैं वो फिल्में नहीं करतीं जहां मेरा रोल ही ना हो, गलत था।

    दीपिका पर पलटवार

    दीपिका पर पलटवार

    दीपिका पादुकोण ने उन्हें अपना अवार्ड डेडिकेट किया था जिस पर उन्होंने प्रेस बुलाकर कहा कि दीपिका ने आज तक उन्हें फोन कर के बधाई नहीं दी तो सबके सामने ये करने का क्या मतलब था!

    मैं जो हूं अपने दम पर हूं

    मैं जो हूं अपने दम पर हूं

    कंगना ने हमेशा कहा कि वो जो कुछ भी हैं अपने दम पर हैं। अगर वो अपनी फिल्म से किसी का रोल काटती भी हैं तो वो इस पोज़िशन पर अपनी मेहनत से पहुंची हैं कि किसी का भी रोल काट सकें।

    गोरापन को लेकर बयान

    गोरापन को लेकर बयान

    उन्होंने फेयरनेस क्रीम का एड करने से मना किया। काफी अच्छी बात है लेकिन फिर उन्होंने कह दिया कि मैं अपने फैन्स को धोखा नहीं दे सकती!

    बेइज़्जती से नहीं डरती

    बेइज़्जती से नहीं डरती

    कंगना रनौत कई बार साफ कह चुकी हैं कि वो कभी भी बेइज़्जती से नहीं डरी हैं। चाहे वो कोई भी हो। यही कारण है कि बॉलीवुड में कोई भी उन्हें डरा नहीं सकता है।

    English summary
    Rangoli Chandel in a tweet revealed that Kangana was in shock after watching Ae Dil Hai Mushkil. She suggested Karan to not think about casting Kangana.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X