For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रंगीला राजा: लौट रहे है गोविंदा, निर्देशक बोले गोविंदा ने ऐसा रोल कभी नहीं किया

    |

    गोविंदा काफी समय से इस फिल्म इंड्स्ट्री में किसी बड़े धमाके के साथ नजर नहीं आए है। सलमान खान के साथ एक फिल्म पार्टनर मे गोविंदा ने जबरदस्त वापसी तो की थी पर उसके बाद वो कुछ खास नहीं कर पाए। बता दें कि निर्देशक पहलाज निहलानी गोविंदा के साथ एक फिल्म की बना रहे है जिसका नाम है रंगीला राजा।

    रणवीर सिंह बने चार्ली चैप्लिन, उनके ही अंदाज में दिया लीजेंड को ट्रिब्यूट, देखिए video

    जी इस फिल्म से गोविंदा धमाकेदार वापसी करने जा रहे है। बता दें कि इस फिल्म में गोविंदा के कैरेक्टर के बारे में बोलते हुए पहलाज ने कहा कि आपने गोविंदा को कई फिल्मों में बेहतरीन काम करते देखा होगा और कॉमेडी करते देखा होगा।

    इस फिल्म आपको जो कॉमेडियन गोविंदा नजर आने वाला है वैसा गोविंदा आपने इससे पहले कभी भी नहीं देखा होगा। बता दें कि पहलाज ने एक खुलासा करते हुए लिखा कि इस फिल्म में आपको गोविंदा वो करते हुए दिखेंगे जो अब कर नही किया था।

    गोविंदा इस फिल्म में एक नहीं बल्कि कई रोल में नजर आने वाले है जिस कारण इस फिल्म में गोविंदा जान फूकने का काम करेंगें। गोविंदा एक ऐेसे एक्टर है जो किसी भी तरह के अभिनय और रोल को आसानी से निभा सकते है।

    इस फिल्म की बात करें तो फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और मुंबई के बाहरी इलाकों और करजात में शूट हुई है। एक और बात का खुलासा करते हुए पहलाज निहलानी कहते है कि वैसे तो गोविंदा का इस फिल्म डबल रोल है पर वो कई और कैरेक्टर मे नजर आने वाले है।

    गोविंदा के फैन आज भी काफी अलग सोच रखते है और गोविंदा के अभिनय को देखने के लिए पागल रहते है। गोविंदा की इस फिल्म का इंतजार कर रहे है और साथ ही उनको दोबारा से फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है।

    पहलाज ने ये भी कहा है कि इस फिल्म से दोबारा गोविंदा उसी रंग में वापस लौटेंगे और उनका पुनर्जन्म होगा। पहलाज निहलानी और गोविंदा काफी समय से एक दूसरे को जानते है और सुपरहिट फिल्में भी साथ में दी है।

    बता दे कि गोविंदा को प्रमोट करते हुए निर्देशक ने शोला और शबनम के साथ आंखे जैसी फिल्मों में गोविंदा के साथ काम किया है।

    ये दोनो फिल्में काफी बड़ी हिट साबित हुए थी जबकि शोला और शबनम आज भी गोविंदा की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है।

    English summary
    Actor Govinda coming back with bang with Pahlaj nihalani film Rangeela Raja. Pahlaj nihalani said this film has a kind of comedy never attempted by Govinda.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X