For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर की तीसरी स्टेज पर है ऋषि कपूर! इस खबर पर रणधीर कपूर का बड़ा बयान

    |
    Randhir Kapoor OPENS UP on Rishi Kapoor Cancer news; Check Out | FilmiBeat

    ऋषि कपूर इस समय कैंसर का इलाज अमेरिका में करवा रहें है और उनके साथ इस उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटा रणबीर कपूर मौजूद है। हाल ही में उनकी मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया था और उनके अंतिम संस्कार में ऋषि कपूर नहीं पहुंच पाए थे। उनके साथ साथ रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी नहीं मौजूद थे। इसके बाद से ये खबर जोरों पर है कि ऋषि कपूर काफी ज्यादा समस्या है में है और उनकी कैंसर की तीसरी स्टेज चल रही है।

    शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा कि खुश हो गए पीएम मोदी, ट्वीट करके बोला शुक्रियाशाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा कि खुश हो गए पीएम मोदी, ट्वीट करके बोला शुक्रिया

    जब से ये खबर सामने आई है उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी है और उनके लिए दुआ करने लगे है। हालांकि इस बात को लेकर जब उनके भाई रणधीर कपूर से पूछा गया तो उन्होने इस बात को सिरे से नकार दिया और कहा कि अभी तो उनका टेस्ट तक नहीं हुआ है।

    तो लोग कैसे कह सकते है कि उनकी कैंसर की तीसरा स्टेज चल रही है..हमें टेस्ट का इंतजार करना चाहिए और जैसी ही कोई खबर आएगी हम आप लोगों को बता देंगे।

    रणधीर कपूर ने बताया कि वो अभी टेस्ट के लिए तैयार हो रहें है और इसलिए उनको मानसिक रूप से भी तैयार होना पड़ेगा..जो कुछ भी सामने आएगा आपको पता चल जाएगा।

    इलाज लिए जाने से पहले ऋषि कपूर ने अपने फैंस के लिए एक ट्वीट किया था और लिखा था कि वो इलाज कराने अमेरिका जा रहें है और आप लोग दुआ करें वो जल्दी वापस आ जाएंगें।

    English summary
    Rishi kapoor currently suffering from Cancer, Randhir Kapoor Strongly Reacts to Reports of the rumor Cancer third stage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X