For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का 'राधे' में होगा खतरनाक एक्शन, जंप करने के लिए 18 टेक, लीक हुई डिटेल !

    |

    सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई ईद में रिलीज होगी। सलमान खान तेजी से इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर रहे हैं। सलमान खान के अपोजिट इस बार रणदीप हुड्डा होंगे। वह राधे में निगेटिव भूमिका में नजर आयेंगे।

    VIDEO कार्तिक आर्यन पर कोरोना का खौफ, मास्क के साथ दिखाया भूल भुलैया शूटिंग का नजाराVIDEO कार्तिक आर्यन पर कोरोना का खौफ, मास्क के साथ दिखाया भूल भुलैया शूटिंग का नजारा

    हाल ही में एक इंटरव्यू में रणदीप ने इस बात का खुलासा किया कि इस फिल्म से उनकी जुड़ने की क्या वजह रही है। साथ ही उन्होंने इस तरफ भी इशारा दिया कि राधे पूरी तरह से एक्शन से लकदक फिल्म होगी। जहां पर सलमान एक्शन करते हुए नजर आयेंगे।

    मिली जानकारी अनुसार सलमान ने डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ मिलकर अलग तरह का कॅाप लुक प्लान किया है। सलमान सिविल ड्रेस कॅाप बनेंगे। दबंग 3 में उनका पुलिस वाला लुक है। इससे अलग होगा राधे। चलिए जानते हैं कि रणदीप ने इस संंबंध में क्या कहा है..

    सलमान का सिर्फ होगा एक्शन

    सलमान का सिर्फ होगा एक्शन

    राधे में सलमान के सामने निगेटिव किरदार निभाते नजर आयेंगे रणदीपहुड्डा। मुंबई मिरर से बातचीत में रणदीप ने राधे से जुड़ी खास डिटेल देते हुए कहा कि इस बार सलमान खान सिर्फ एक्शन करते हुए नजर आयेंगे।

    सलमान के कहने पर किया निगेटिव किरदार

    सलमान के कहने पर किया निगेटिव किरदार

    रणदीप ने बताया कि इस फिल्म में काम उन्होंने सिर्फ सलमान के कहने पर की है। रणदीप ने किक और सुल्तान के बाद राधे में सलमान खान के कहने पर काम किया। इससे पहले उन्हें कई फिल्मों के लिए निगेटिव किरदार निभाने से इंकार कर दिया।

    18 टेक के साथ एक्शन सीन

    18 टेक के साथ एक्शन सीन

    रणदीप ने फिल्म में एक एक्शन का जिक्र करते हुए बताया कि एक सीन में सलमान को रणदीप पीठ पर जम्प करते हैं, इसके लिए उन्होंने 18 टेक दिए थे।इससे उनके घुटने में काफी चोट आ गई थी। इस पर रणदीप बताते हैं कि मैं एक इंसान और अभिनेता के तौर पर सलमान की बहुत इज्जत करता हूं। काम करने का सबका अपना तरीका होगा। लेकिन हम साथ काम कर चुके हैं, तो मुझे इसकी आदत है।

    सलमान इस बार मेरे पीछे होंगे

    सलमान इस बार मेरे पीछे होंगे

    रणदीप ने अपने और सलमान के बीच के किरदारों की जानकारी देते हुए कहा कि किक में मैंने सलमान खान का पीछा किया। सुल्तान में कोच बनकर उनको ट्रेनिंग दी। मैं देखूंगा कि उन्होंने इस फिल्म में मुझसे कितना सीखा है। इस बार वो मेरे पीछे होंगे और मैं उन्हें नुकसान पहुंचाने कोशिश करूंगा।

    एक्शन से भरा क्लाइमेक्स

    एक्शन से भरा क्लाइमेक्स

    बताया जा रहा है कि गोवा में रणदीप हुड्डा और सलमान खान के बीच रियल एक्शन सीन फिल्माया गया है। साथ ही दोनों के बीच एक चेस सीन भी रखा गया । जहां राधे विलेन की तलाश में गोवा पहुंचता है। इसे फिल्म का क्लाइमेक्स बताया जा रहा है।

    दमदार एक्शन

    दमदार एक्शन

    राधे पूरी तरह से एक एक्शन फिल्म होगी। जिस तरह सलमान खान वांटेड में दिखाई दिए थे, वन मैन आर्मी की तरह। ठीक राधे में भीस्क्रीन पर पूरी तरह से एक्शन और दमदार डायलॅाग का कब्जा होगा।

    English summary
    Randeep Hooda talk about his negative role in Salman Khan radhe, here read full news about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X