For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की राधे का प्रमोशन शुरू, बिग बॉस में होगा धमाल- को-स्टार रणदीप हुड्डा ने शेयर की धमाकेदार फोटो

    |

    सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। राधे इस ईद 2021 सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अब राधे के प्रमोशन में स्टार्स जुट चुके हैं। राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म में सलमान खान के को-स्टार रणदीप हुड्डा की फोटो सामने आई है और उन्होंने बताया कि वह इन दिनों राधे की प्रमोशन को स्टार्ट कर चुके हैं। किक के बाद एक बार फिर रणदीप हुड्डा और सलमान खान साथ में राधे में भी काम कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

    रणदीप हुड्डा की मेकअप रूम से फोटो सामने आई है जिसे खुद एक्टर ने शेयर किया है। इस तस्वीर पर रणदीप ने लिखा प्रमोशन शुरू। साथ ही जानकारी दी कि वह सलमान खान के ही शो बिग बॉस 14 से ही प्रमोशन की शुरुआत करने जा रहे हैं। राधे फिल्म का प्रमोशन बिग बॉस हाउस में देखने को मिलेगा। अब ये नहीं पता की पूरी टीम बिग बॉस सेट पर पहुंचेगी या चंद सितारे ही इसका प्रचार करते दिखेंगे।

    राधे फिल्म का करना पड़ा सालभर इंतजार

    राधे फिल्म का करना पड़ा सालभर इंतजार

    पिछले साल ईद पर राधे फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट कर दिया गया। अब साल 2021 की ईद सलमान खान राधे देखकर फैंस सेलिब्रेट करेंगे।

    राधे को ओटीटी पर क्यों नहीं किया गया रिलीज

    राधे को ओटीटी पर क्यों नहीं किया गया रिलीज

    शुरुआत में राधे फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज किया जाए लेकिन सलमान खान ने राधे को ओटीटी पर रिलीज नहीं किया। उन्होंने ऐसा थिएटर मालिकों की बात मानकर किया।

    थिएटर मालिकों ने की थी गुजारिश

    थिएटर मालिकों ने की थी गुजारिश

    देशभर के सिनेमाघरों के मालिकों और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने सलमान खान व फिल्म निर्माता से गुहार लगाई थी कि ओटीटी पर न रिलीज करके राधे को थिएटर में रिलीज किया जाए। ताकि दर्शक एक बार फिर सिनेमाघरों में फिल्म देखने आए।

    कोरोना के चलते नुकसान

    कोरोना के चलते नुकसान

    दरअसल कोरोना के बाद से से थिएटर्स कई महीने के लिए बंद रहे और अब जाकर थिएटर्स खुले भी तो लोग भय के चलते जा नहीं रहे हैं। ऐसे में थिएटर मालिक चाहते हैं कि राधे जैसी फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो दर्शक पहले की तरह अट्रैक्ट हो सकते हैं।

    English summary
    randeep hooda share photos from Salman khan radhe promotion on bigg boss set
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X