For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राधे' में दमदार होगा रणदीप हुड्डा का किरदार- ड्रग माफिया बनकर सलमान खान से लेंगे पंगा?

    |

    सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' में रणदीप हुड्डा एक दमदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। सलमान और रणदीप हुड्डा पहले भी कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं, लेकिन इसमें दोनों आमने सामने होंगे। फिल्म में रणदीप एक खतरनाक ड्रग माफिया का किरदार निभा रहे हैं, जो सलमान से भिड़ते नजर आएंगे।

    रणदीप फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उनका किरदार गोवा के एक ड्रग माफिया का है, जो थोड़ा सनकी और बेहद हिंसक होगा। जिसे बांधना किसी के बस में नहीं, जिसका कोई रूल नहीं होगा। फिल्म में उनका लुक लंबे बालों वाला दिया गया है।

    अपने किरदार में बारे में बताते हुए अभिनेता ने कहा, इस फिल्म के लिए मैंने अपने दिमाग में एक इमेट फिट किया और कोशिश की कि स्क्रीन पर भी वही दिखे। इस तरह के रोल के लिए शारीरिक से ज्यादा मानसिक तैयारी की जरूरत होती है। मैं ऑडियंस की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।

    सलमान खान और रणदीप हुड्डा

    सलमान खान और रणदीप हुड्डा

    इससे पहले सलमान खान और रणदीप फिल्म सुल्तान और किक में साथ नजर आए थे। दोनों ही फिल्मों में इन्हें साथ देखकर फैंस ने खुशी जताई थी।

    ईद 2021 पर रिलीज!

    ईद 2021 पर रिलीज!

    माना जा रहा है कि राधे को ईद 2021 पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि फैंस के लिए यह इंतजार लंबा जरूर है, लेकिन फिल्म को सीधे बड़ी स्क्रीन पर ही रिलीज किया जाएगा।

    कोरोना की वजह से शूटिंग कैंसिल

    कोरोना की वजह से शूटिंग कैंसिल

    कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई थी, जिसे अभी हाल ही में पूरा किया गया है। फिल्म को इस साल दिवाली या क्रिसमस पर रिलीज करने की अफवाह उठ रही थी। लेकिन अब इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है।

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। जबकि प्रोड्यूसर हैं अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में होंगे।

    सबसे छोटी फिल्म

    सबसे छोटी फिल्म

    खबर है कि राधे सलमान खान की सबसे छोटी फिल्म होगी। दबंग 3 से फैंस को शिकायत थी कि फिल्म की लंबाई ज्यादा थी, इसीलिए ज्यादा नहीं कमा पाई। लिहाजा राधे में इसका ध्यान रखा जाएगा।

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    यह वाटेंड की सीक्वल नहीं है। इसकी कहानी बिल्कुल अलग है। सलमान खान ने कहा कि- राधे एक्शन और कहानी के मामले में वांटेड की बाप होगी।

    यह कोरियन फिल्म Outlaws की हिंदी रीमेक है। कहानी में हालांकि थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है।

    आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा नहीं होंगे विजय, फैंस हुए निराश- दो स्टार नहीं आएंगे साथ

    English summary
    Randeep Hooda will be seen in a completely different avatar in Salman Khan starrer Radhe: Your Most Wanted Bhai. He will seen playing a drug mafia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X