For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वीर सावरकर बनने के लिए रणदीप हुड्डा ने 18 किलो वजन घटाया, फैंस कर रहे हैं रिएक्ट!

    |

    रणदीप हुड्डा कितने शानदार कलाकार हैं ये किसी से छिपा नहीं है और इस वक्त वो अपनी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की तैयारी कर रहे हैँ। जी हां, इस शानदार फिल्म में रणदीप सावरकर की भूमिका निभाने वाले हैं और कहा जा रहा है इसके लिए वो काफी मेहनत कमर रहे हैं। खबर है कि इस किरदार के लिए उन्होने काफी पसीना बहाया है और अपना वजन 18 किलो कम किया है। जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होने कहा कि.. मैने बायोपिक में अपनी भूमिका के लिए 18 किग्रा वजन कम किया है।

    बिलकिस बानो रेप केस पर बोलीं शबाना आजमी, 'शर्म आ रही है'बिलकिस बानो रेप केस पर बोलीं शबाना आजमी, 'शर्म आ रही है'

    हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, रणदीप हुड्डा ने अपने बड़े शारीरिक परिवर्तन की एक झलक भी साझा की, क्योंकि उन्होंने एक सेल्फी में अपने टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया था।

    इससे पहले मार्च में रणदीप ने वीर सावरकर के जीवन पर आधारित अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी। अपनी घोषणा के बाद, अभिनेता महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित परियोजना में व्यस्त हैं।

    गुरुवार को इंस्टाग्राम रणदीप ने एक लिफ्ट के अंदर अपनी एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हम सभी को कभी न कभी लिफ्ट की जरूरत होती है।" उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग 'प्रेप' जोड़ा।

    रणदीप की इस तस्वीर पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'गजब है भाई' (यह तो कमाल है भाई)। एक अन्य ने कहा, "इतनी हॉट किसी पर यह एक अच्छी नज़र है।"

    English summary
    Bollywood Actor Randeep Hooda lost 18 kg to become Veer Savarkar, fans are reacting! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X