»   » न्यूयॉर्क में होंगे रणबीर..लेकिन IIFA में नहीं लेंगे हिस्सा..जानिए क्यों

न्यूयॉर्क में होंगे रणबीर..लेकिन IIFA में नहीं लेंगे हिस्सा..जानिए क्यों

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों पूरा बॉलीवुड न्यूयॉर्क में आईफा अवार्ड 2017 की वजह से हैं। जो भी स्टार न्यूयॉर्क में हैं जाहिर है वो आईफा 2017 में पहुंचेगे ही लेकिन एक ऐसे भी स्टार हैं जो न्यूयॉर्क में होते हुए भी आईफा का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। जी हां हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर की।

[शाहरुख का निजी जिंदगी पर खुलासा... गौरी का एबॉर्शन..मन्नत में पहली पार्टी..बहुत कुछ]

जी हां ये बिल्कुल सच है कि रणबीर कपूर आज ही जग्गा जासूस के रिलीज होने के बाद न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो रहे हैं लेकिन रणबीर कपूर वहां आईफा में ना भाग लेकर रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग करेंगे। दरअसल न्यूयॉर्क में संजय दत्त की Drugs Rehab के दिनों के हिस्सो को फिल्माया जाएगा। 

ranbir-kapoor-will-fly-to-new-york-but-he-will-not-attend-iifa-2017

अनुष्का शर्मा भी न्यूयॉर्क में दत्त बायोपिक की शूटिंग की वजह से हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों फिलहाल छुट्टियां बिता रहे हैं। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा का भी दत्त बायोपिक में अह्म किरदार है। हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि शूटिंग से समय निकालकर अनुष्का रणबीर आईफा 2017 में पहुंच पाते हैं या नहीं। 

फिलहाल रणबीर कपूर जग्गा जासूस रिलीज हो चुकी है और रणबीर कपूर दत्त बायोपिक की शूटिंग पूरी करेंगे। दत्त बायोपिक की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है और बचे हुए हिस्से की शूटिंग पूरी करते ही वो अपने दोस्त अयान मुखर्जी की ड्रैगन में जुट जाएंगे। ड्रैगन में पहली बार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन साथ नजर आएंगे। 

English summary
Ranbir Kapoor will fly to New York but won’t attend IIFA 2017,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi