»   » रणबीर कपूर अब कहेंगे नो स्मोकिंग प्लीज

रणबीर कपूर अब कहेंगे नो स्मोकिंग प्लीज

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
जी हां ये सच है, एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर ही किसी पार्टी या सार्वजनित जगहों पर सिगरेट का धुआं उड़ाते नज़र आते थे वहीं अब बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर लोगों को स्मोकिंग ना करने की सलाह देते दिखेंगे। अपनी इस नयी मुहिम के चलते रणबीर कपूर एक शॉर्ट फिल्म का हिस्सा होंगे जिसमें वो स्मोकिंग से होने वाले साइड इफेक्ट्स से लोगों को रुबरु कराएंगे। इस फिल्म को बनाने वाली संस्था कैंसर पीड़ितों के लिए काम करती है। फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि धूम्रपान के चलते लोगों के स्वास्थ्य पर कितना बुरा असर पड़ता है।

रणबीर कपूर को फिल्म के लिए साइन करने के पीछे वजह ये थी कि रणबीर कपूर आज के युवा वर्ग में काफी प्रचलित हैं। उनकी फिल्में लोगों को काफी प्रभावित करती हैं, खासतौर पर युवा वर्ग को। वैसे भी इस तरह के कैंपेन से फिल्मी सितारों को जोड़ने के पीछे आमतौर पर यही सोच होती है कि आम जनता बॉलीवु़ड सेलिब्रिटीज से काफी प्रभावित होती है और अक्सर उनकी बातों को फॉलो करती है। आमिर खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक इस तरह के कई कैंपेन का हिस्सा रह चुके हैं जो कि देश की जनता के बेहतर भविष्य से जुड़े होते हैं।

रणबीर कपूर भी इस फिल्म से जुड़कर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो किसी की जिंदगी बचा पाएं ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है। इस फिल्म के जरिये वो लोगों को एक अच्छी जिंदगी की ओर अग्रसर करने का पूरा प्रयास करेंगे और उम्मीद है कि लोग उनकी बात को मानें और खुद के बेहतर भविष्य को लेकर सचेत हो जाएं। धूम्रपान सिर्फ उनके ही नहीं बल्कि उनके परिवार के स्वास्थ्य पर भी बुरा असर डालती है।

तो देखते हैं कि रणबीर कपूर की बात पर कितने लोग अमल करते हैं और इस लघु फिल्म के बाद कितने लोगों की जिंदगी सुधरती है।

English summary
Ranbir Kapoor will now be a part of a short film based on No Smoking message. Ranbir Kapoor got this offer from the organization that works for cancer patients. Ranbir is very happy that he will now be a part of some good work.
Please Wait while comments are loading...