For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ....तो अब सलमान की सुलतान ट्रिक रणबीर करेंगे COPY!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] आजकल बॉलीवुड में परफेक्शन का ज़माना है। और रणबीर कपूर परफेक्ट हैं ये तमाशा ने बता दिया है। अब रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में बात होना शुरू हो चुकी है। और सबसे पहले बात हो रही है, राजकुमार हिरानी की संजय दत्त बायोपिक की। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर सलमान खान की सुलतान ट्रिक कॉपी करने जा रहे हैं।

    [READ: डियर संजू....With Love सल्लू...सलमान की चिट्ठी]

    रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा जब मैं राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की जीवनी पर बनने वाली फिल्म में काम करना शुरू करूंगा, मैं संजय दत्त की तरह बनने का प्रयास करूंगा, उनके जैसा कद विकसित करूंगा...कुछ वजन बढ़ चुका है....मुझे पता नहीं कि और कितना वजन बढ़ाना पड़ेगा।

    [बेटी की ऐसी तस्वीरें देख संजय ने कहा NO FILMS?]

    वहीं हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा कि वो फिल्म में संजय दत्त की कहानी दिखाना चाहते हैं। जो हुआ और जैसे हुआ....वैसे का वैसा। उनकी मंशा संजय दत्त को हीरो बनाकर पेश करने की कतई नहीं है।

    हालांकि सलमान ही नहीं रणबीर कपूर ऋतिक रोशन को भी काफी FOLLOW कर रहे हैं -

    ऋतिक रोशन को रिप्लेस

    ऋतिक रोशन को रिप्लेस

    रणबीर कपूर इंडस्ट्री के अगले ऋतिक रोशन बनना चाहते हैं या वो इंडस्ट्री में ऋतिक रोशन को रिप्लेस कर देंगे ऐसा तो होने से रहा क्योंकि दोनों ही सुपर टैलेंटेड हैं। लेकिन दोनों में काफी कुछ कॉमन है जो आपको जानने में मज़ा आएगा!

    पोस्टर ट्रिक

    पोस्टर ट्रिक

    मुद्दा दरअसल शुरू ही इस पोस्टर से हुआ जहां रणबीर और ऋतिक सेम टू सेम पोज़ में खड़े हैं। बॉम्बे वेलवेट और बैंग बैंग का पोस्टर सेम है। बस हमने ढूंढनी शुरू की रणबीर और ऋतिक की similarities!

    लक्ष्य = वेक अप सिड

    लक्ष्य = वेक अप सिड

    पता नहीं हमारा ध्यान तो आज ही गया कि ऋतिक रोशन की लक्ष्य और रणबीर कपूर के लिए वेक अप सिड थी! दोनों का ही करियर इन फिल्मों से बदल गया!

    बेस्ट फ्रेंड

    बेस्ट फ्रेंड

    अयान मुखर्जी यानि कि वेक अप सिड डायरेक्टर पर रणबीर कपूर आंख मूंद कर भरोसा करते हैं वहीं फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन आज भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

     यशराज रोमांस?

    यशराज रोमांस?

    एक समय पर आकर दोनों ने ही समझा कि यशराज रोमांस करके जीवन नहीं चलेगा। रणबीर की बचना ऐ हसीनो और ऋतिक की मुझसे दोस्ती करोगे वो फिल्में थीं और दोनों ने ट्रैक बदल लिया।

    ऑफ बीट फिल्में

    ऑफ बीट फिल्में

    रणबीर कपूर ने रॉकेट सिंह, बर्फी, रॉकस्टार जैसी फिल्में चुनीं और ऋतिक रोशन की गुज़ारिश भूलने वाली फिल्म है ही नहीं। दोनों ने ही अपना ट्रैक ऐसा बदला कि दर्शक उन्हें भूल ना पाए।

    SHOCK ब्रेक अप

    SHOCK ब्रेक अप

    ये पॉइंट हमें अच्छा नहीं लगता लेकिन दोनों का ही ब्रेकअप काफी झटका देने वाला था। रणबीर दीपिका सबके फेवरिट थे तो ऋतिक सुज़ैन....खैर इन दोनों ही ब्रेक अप ने रिलेशनशिप के बारे में आपको काफी कुछ सिखाया होगा।

    परदे से गायब

    परदे से गायब

    दोनों काफी समय तक परदे से गायब रहे हैं। रणबीर तमाशा के साथ धमाकेदार वापसी कर चुके हैं तो वहीं ऋतिक रोशन भी अगले साल मोहनजोदड़ो के साथ बैंग बैंग करने वाले हैं।

    क्यों ना देखें तमाशा

    क्यों ना देखें तमाशा

    MUST READ

    जानिए किस तरह के लोग बिल्कुल ना देखें तमाशा

    English summary
    Ranbir Kapoor to gain weight for Sanjay Dutt biopic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X