For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कॉफी विद करण' को लेकर रणबीर कपूर का खुलासा, इस शो से करण पैसे बनाता है VIDEO लीक

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म को लेकर चर्चा हो रही है। खासकर कई बिग स्टार्स के साथ मेकर्स में करण जौहर का नाम सबसे अधिक चर्चा में है। सुशांत के सुसाइड के बाद उनके कई पुराने वीडियो वायरल कर फैंस इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत ट्रेंड हो रहा है।

    साथ ही करण जौहर और खान्स की फिल्मों को बायकॅाट करने को लेकर भी कई ट्रेंड बीते दिन चलाए गए हैं। ऐसे में अब रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    जहां पर रणबीर ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कॉफी विद करण में जाना उन्हें पसंद नहीं है। करण जौहर इससे पैसे कमाते हैं। यहां देखिए उनका ये वायरल होता वीडियो जिसे काफी देखा जा रहा है। कैसे रणबीर ने करण के शो के खिलाफ आवाज उठाई है।

    रणबीर ने बनाया करण जौहर के शो का मजाक

    रणबीर ने बनाया करण जौहर के शो का मजाक

    आपको बता दें कि रणबीर कपूर का ये वीडियो पुराना है। जहां पर वह AIB के एक शो में पहुंचे हैं। और एक सवाल के जवाब नें वह करण जौहर के शो का जमकर मजाक बनाते हैं।

    करण जौहर इस शो से पैसे बनाता है

    करण जौहर इस शो से पैसे बनाता है

    मुझे जबरदस्ती बुलाया गया है। मैं और अनुष्का शर्मा तो प्रोटेस्ट करने वाले थे। पूरी इंडस्ट्री को साथ लेना चाहते थे। ये सही नहीं है। करण जौहर इस शो से पैसे बनाता है।

    रणबीर ने कहा बस आईफोन थमा देते हैं

    रणबीर ने कहा बस आईफोन थमा देते हैं

    वह आगे कहते हैं कि इस शो में अपने बयानों की वजह से पूरे साल हमें निशाना बनाया जाता है। हैंपर में भी कुछ नहीं मिलता। बस, हर बार आईफोन पकड़ा देते हैं। फिलहाल रणबीर का ये वीडियो काफी चर्चा में है।

    करण जौहर और आलिया भट्ट

    करण जौहर और आलिया भट्ट

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद करण जौहर और आलिया भट्ट को काफी घसीटा गया है। इतना ही नहीं निगेटिव कमेंट देखने के बाद कई स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं।

    इन स्टार्स ने छोड़ा ट्विटर

    इन स्टार्स ने छोड़ा ट्विटर

    सोनाक्षी सिन्हा, शंशाक खेतान, साकिब सलीम,आयुष शर्मा और जाहिर इकबाल नेनफरत फैलाने का सबसे बड़ा मैदान बताते हुए ट्विटर छोड़ दिया।

    English summary
    Ranbir Kapoor throwback video viral when he said I am tired of featuring of Koffee with Karan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X