For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Brahmastra- खून से लथपथ रणबीर कपूर ने शुरू किया खेल, इस दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर होगा रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार फैंस काफी लंबे वक्त से कर रहे हैं। अब निर्माताओं ने ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन शुरू कर दिया है। मंगलवार को निर्देशक अयान मुखर्जी और अभिनेता रणबीर सिंह फिल्म का प्रमोशन करने के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे हैं। अब जानकारी का रही है कि विशाखापट्टनम ने एक कार्यक्रम के दौरान ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

    भूल भुलैया 2 के बाद अक्षय कुमार की हाउसफुल फ्रेंचाइजी पर होगा कार्तिक आर्यन का कब्जा? बड़ी खबर!भूल भुलैया 2 के बाद अक्षय कुमार की हाउसफुल फ्रेंचाइजी पर होगा कार्तिक आर्यन का कब्जा? बड़ी खबर!

    Recommended Video

    Ranbir Kapoor, Alia Starrer Brahmastra के टीज़र ने जीता दिल, ट्रेलर को लेकर बड़ा क्रेज | FilmiBeat

    आलिया और रणबीर कपूर अभिनीत इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा। अयान मुखर्जी ने अपनी साई-फाई फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर की रिलीज एलान फिल्मनिर्माता ने एक टीजर वीडियो शेयर कर किया है। इस टीजर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन नागार्जुन की भी झलक दिख रही हैं।

    जबकि मौनी रॉय बेहद ही क्रूर अंदाज में नजर आ रही हैं। इस टीजर में मौनी रॉय और रणबीर कपूर के बीच जबरदस्त जंग होती हुई दिख रही हैं। ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज डेट का एलान हो चुका है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत साई-फाई फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा।

    निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज का एलान एक टीजर वीडियो शेयर कर किया है जिसमें रणबीर और मौनी रॉय के बीच जबरदस्त जंग हो रही है। वहीं, रणबीर कपूर की विशाखापट्टनम से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता विशाखापट्टनम हवाई अड्डे से एसएस राजामौली और आयन मुखर्जी के साथ बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं, तभी फैंस उनके ऊपर फूलों को वर्षा करने लगाते हैं।

    लेकिन अगेल ही सेकेंड में वहां मौजूद एक फैंस रणबीर कपूर के गुलाब का फूल देना के लिए भीड़ से आगे जा हैं, तभी सुरक्षा कर्मी फैन को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन अभिनेता फैन से फूल लेकर उसका अभिवादन भी करते हैं।

    अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस सुपरनैचुरल साई-फाई फिल्म में रणबीर कपूर सुपर पावर शिवा के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं, तो आलिया भट्ट ईशा की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

    ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म 09 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    English summary
    Bollywood Superstar Ranbir Kapoor starrer Trailer of 'Brahmastra' will be released on this day! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X