For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शर्टलेस दिखे रणबीर कपूर, बिकिनी में श्रद्धा ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

    By Filmibeat Desk
    |

    Ranbir Kapoor- Sharddha Kapoor chemistry: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर सामने आ चुका है और जैसे कि उम्मीद थी, फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। लव रंजन की इस फिल्म के साथ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर बिल्कुल नए अंदाज में फैंस के सामने आ रहे हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस का भरपूर प्यार मिल रही है।

    फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस ट्रेलर से तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। खास बात है कि ट्रेलर में जहां रणबीर का शर्टलेस लुक दिखा है, वहीं श्रद्धा के हॉट बिकिनी लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

    ranbir-kapoor-shirtless-shraddha-kapoor-sets-fire-in-bikini-pictures-viral-on-social-media

    शाहरुख खान और बेशर्म रंग पर आखिरकार आया दीपिका पादुकोण का बयान, कही ये बड़ी बातशाहरुख खान और बेशर्म रंग पर आखिरकार आया दीपिका पादुकोण का बयान, कही ये बड़ी बात

    सिनेप्रेमियों की मानें तो 'तू झूठी मैं मक्कार' वो फिल्म है, जो थिएटर्स में फिर से रोमांस को जिंदा करने वाली है, लेकिन 2023 स्टाइल में। फिल्म को लेकर देखे जा रहे क्रेज की एक बड़ी वजह ये भी है कि रणबीर लंबे समय के बाद किसी रॉम- कॉम में नजर आने वाले हैं.. वहीं, श्रद्धा भी लगभग 3 सालों के बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी।

    लिपलॉक सीन्स

    लिपलॉक सीन्स

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर के बीच 3 लिपलॉक सीन्स होंगे.. जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली है। बता दें, ये दोनों कलाकार पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं।

    शर्टलेस रणबीर कपूर

    शर्टलेस रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर के शर्टलेस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रणबीर ने श्रद्धा के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं श्रद्धा को तब से जानता हूं जब हम बहुत छोटे थे। हमारे पेरेन्ट्स दोस्त हैं, लेकिन उसके साथ काम करते हुए मैंने महसूस किया कि हम क्रिएटिव एनर्जी भी काफी सेम है।"

    बिकिनी में दिखीं श्रद्धा

    बिकिनी में दिखीं श्रद्धा

    वहीं, ट्रेलर में श्रद्धा कपूर के कई बिकिनी सीन्स हैं.. जहां वो बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही हैं। लंबे समय के बाद फैंस श्रद्धा को इस अवतार में देख रहे हैं।

    श्रद्धा ने की रणबीर की तारीफ

    श्रद्धा ने की रणबीर की तारीफ

    फिल्म में काम करने को लेकर श्रद्धा ने कहा,"मुझे खुशी है कि लव सर कार्तिक और नुसरत के अलावा अन्य लोगों के साथ काम करने के लिए तैयार थे। रणबीर के साथ काम करना बहुत शानदार था, मैंने हमेशा उसके काम को पसंद किया है। वो शानदार एक्टर हैं।"

    पहली बार बनी जोड़ी

    पहली बार बनी जोड़ी

    इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। चोर से चोरी और मक्कार से मक्कारी के इस खेल में रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया गया है।

    रॉम-कॉम फिल्म

    रॉम-कॉम फिल्म

    दर्शकों ने एक रियल रॉम-कॉम फिल्म के लिए लंबे समय से इंतजार किया है और तू झूठी मैं मक्कार ने निश्चित रूप से सभी उम्मीदों पर खरी उतरती है। फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में रिलीज होगी।

    English summary
    Ranbir Kapoor shirtless, Shraddha Kapoor sets fire in bikini, pictures from Tu Jhoothi Main Makkaar goes viral on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X