For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर स्टारर 'शमशेरा' की नई रिलीज डेट का ऐलान- अक्षय कुमार की बच्चन पांडे से नहीं करेगी क्लैश

    |

    यशराज फिल्म्स एक के बाद एक अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज डेट सामने ला रहे हैं। फिल्म पृथ्वीराज के बाद अब प्रोडक्शन हाउस ने अपनी बिग बजट एक्शन- एडवेंचर फिल्म 'शमशेरा' की नई रिलीज की घोषणा की है। रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर ये एक्शन- एडवेंचर फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले होली के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिर अक्षय कुमार ने 'बच्चन पांडे' के साथ होली वीकेंड लॉक कर लिया। जिसके बाद शमशेरा के ओटीटी रिलीज की भी अफवाहें शुरु हो गई थी। लेकिन अब 22 जुलाई को रणबीर थियेटर्स में शमशेरा के साथ सोलो आ रहे हैं।

    'गहराइयां' फिल्म रिव्यू'गहराइयां' फिल्म रिव्यू

    फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा एक टीजर के साथ की गई है, जहां तीनों कलाकार नजर आ रहे हैं। शमशेरा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली है। बता दें, रणबीर कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म 'संजू' है, जो साल 2018 में आई थी। लिहाजा, फैंस को शमशेरा का बेसब्री से इंतजार है।

    एक्शन- एडवेंचर

    एक्शन- एडवेंचर

    शमशेरा फिल्म की टैगलाइन है- करम से डकैत, धरम से आज़ाद.. फिल्म में कई लंबे एक्शन सीक्वेंस डाले गए हैं। रणबीर कपूर ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि, बचपन से ही मेरे दिमाग में बॉलीवुड हीरो की एक छवि थी, शमशेरा मुझे हर वो चीज करने का मौका देगी, तो मैं बतौर हीरो करना चाहता था।

    18वीं सदी की कहानी

    18वीं सदी की कहानी

    शमशेरा को लेकर रणबीर कपूर ने कहा- "शमशेरा 18वीं सदी की कहानी है। यह मेरी बेहतरीन प्रोजेक्ट में से एक होगी। यह किरदार बहुत चैलेंजिंग है। मैंने अब तक जो गुड बॉय वाली फिल्में की है, अब मैं उसे बदल रहा हूं। यह एक दबंग हीरो वाले किरदार की फिल्म है। एक एक्शन फिल्म है।"

    आदित्य चोपड़ा की शमशेरा

    आदित्य चोपड़ा की शमशेरा

    शमशेरा की पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदी है। यानि की सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। वहीं सैटेलाइट राइट्स स्टार नेटवर्क को बेची गई है। फिल्म के थियेट्रिकल और म्यूजिक राइट्स यशराज फिल्म्स के पास ही हैं।

    9 साल बाद वापसी

    9 साल बाद वापसी

    फिल्म 'बचना ऐ हसीनो' के लगभग 9 सालों के बाद यशराज फिल्म्स और रणबीर कपूर एक बार फिर साथ आए हैं। शमशेरा को काफी बड़े बजट पर बनाया गया है।

    वाणी कपूर हैं उत्साहित

    वाणी कपूर हैं उत्साहित

    वहीं, शमशेरा में काम करने को लेकर उत्साहित वाणी कपूर ने कहा, रणबीर कपूर के साथ काम करना बहुत ही खूबसूरत था। मैं लोगों द्वारा 'शमशेरा' देखे जाने का इंतजार नहीं कर सकती और उम्मीद है कि एक टीम के रूप में हमने जो काम किया है उसकी सराहना होगी। इस फिल्म में काम करना किसी सपने से कम नहीं था।"

    English summary
    Yashraj Films announced new release date of Shamshera starring Ranbir Kapoor, Vaani Kapoor and Sanjay Dutt. Directed by Karan Malhotra, this film will release on 22nd July 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X