For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर की गंभीर हालात में संजय दत्त ने सुपरमैन बनकर की ऐसे 'शमशेरा' की शूटिंग, निर्देशक का खुलासा

    |

    रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में संजय दत्त भी एक खास भूमिका में दिखाई देंगे। अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त कैंसर से पीड़ित थे। लेकिन उन्होंने अपनी पूरी मेहनत से शमशेरा का काम पूरा किया। खुद इसका खुलासा शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने किया है। एक बातचीत में करण मल्होत्रा ने संजय दत्त को सुपरहीरो बताते हुए उनके साथ अपने काम करने के अनुभव को साझा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे वह फिल्म की शूटिंग का काम पूरा किया करते थे।

    मीडिया रिपोर्ट आधार पर करण मल्होत्रा ने कहा है कि संजय दत्त सर की कैंसर से पीड़ित होने की हकीकत हम सभी के लिए बड़ा सदमा था। इसके बारे में हमें किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं थी। शूटिंग के दौरान वह हम सभी से ऐसे आराम से बात करते थे कि जैसे कुछ भी नहीं हुआ है। मेरा मानना है कि अपने इसी जज्बे के कारण उन्होंने कैंसर पर जीत हासिल की।

    संजय दत्त हम सभी के लिए सेट पर एक प्रेरणा थे। शूटिंग के दौरान का किस्सा साझा करते हुए उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री में इतने साल दे चुके हैं। हम सभी देखते हैं कि सेट पर वह खुद के कैसे संचालित करते हैं। उनका सहज व्यवहार हम सभी को दिखाई दिया।

    Recommended Video

    Ranbir Kapoor Exclusive Interview | Karan on Shamshera being compared to Thugs Of Hindostan| *News
    संजय सर सुपरमैन

    संजय सर सुपरमैन

    कैंसर से पीड़ित होने के बाद भी वह शमशेरा की शूटिंग को ऐसे कर रहे थे कि जैसे उन्हें कुछ हुआ ही नहीं है। सेट पर कभी भी निजी तौर पर उन्होंने इसका जिक्र नहीं किया कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। मेरे लिए संजय सर सुपरमैन हैं। उनके जैसा कोई भी नहीं है।

    संजय दत्त ने किया मु्श्किल का सामना

    संजय दत्त ने किया मु्श्किल का सामना

    उन्होंने हम सभी को यह सिखाया है कि बड़ी मुश्किल का सामना हमेशा से चेहरे पर मुस्कान के साथ करना चाहिए। वह मेरे लिए मेंटर हैं। मैं शमशेरा के लिए हमेशा उनका ऋणी रहूंगा। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि शमशेरा में संजय दत्त दरोगा की भूमिका निभा रहे हैं।

    अगस्त 2020 में स्टेज 4 का कैंसर

    अगस्त 2020 में स्टेज 4 का कैंसर

    संजू के बाद फिर एक बार रणबीर कपूर और संजय दत्त साथ दिखाई देंगे। संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की यादगार भूमिका निभाई थी। याद दिला दें कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान ही संजय दत्त को फेफड़ों के कैंसर होने की जानकारी हुई। अगस्त 2020 में उन्हें स्टेज 4 का कैंसर था। जिसके बाद उन्होंने कैंसर से अपनी जंग जारी रखी और साथ ही अपनी कई फिल्मों का काम भी पूरा किया।

    English summary
    Ranbir kapoor shamshera director karan malhotra talk about sanjay dutt cancer journey during shooting,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X