For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शरीर के अंग दान करेंगे रणबीर कपूर, 'नेशनल ऑर्गन डोनेशन डे' पर लिया बड़ा फैसला

    |

    सुपरस्टार रणबीर कपूर के लिए ये साल बिल्कुल अच्छा नहीं रहा है क्योंकि उन्होने इस साल अपने पिता सुपरस्टार ऋषि कपूर को हमेशा के लिए खो दिया था। वो काफी समय से बीमार चल रहे थे। हालांकि इस सदमें से उबरने के बाद रणबीर कपूर फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरु कर चुके हैँ। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि रणबीर कपूर के फैंस के लिए ही है।

    विवादों के बाद पहली बार कंगना रनौत पर बोले महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे, बयान वायरल

    अभिनेता ने 27 नवंबर 'नेशनल ऑर्गन डोनेशन डे' वाले दिन कुछ ऐसा किया है जो कि चर्चा में है और लोग तारीफ कर रहे हैं। दरअसल रणबीर कपूर ने इस दिन अपने शरीर के अंग दान करने का ऐलान करने का फैसला लिया है।

    इस बात का संकल्प उन्होने गाँधी फाउंडेशन के इवेंट के बीच लिया था जो सभी के लिए चौकाने वाला था। रणबीर कपूर ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि.. 'मैं अपने अंग दान करूंगा और इसको लेकर मैं संकल्प ले रहा हूं।

    अगर मैं ऐसा करूंगा तो मेरे द्वारा एक या एक से अधिक व्यक्तियों के जीवन पर फर्क तो पक्का पड़ेगा। इसलिए आप सभी भी अपने अंगो को दान करें या इसपर विचार करके देखें।' रणबीर कपूर की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तारीफ हो रही है औऱ उनके फैंस उनको एक बेहतरीन इंसान बता रहे हैं।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Actor Ranbir kapoor speaks on National Organ donation day. I will donate my organ after death.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X