For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "संजू" की रिलीज़ के 3 साल हुए पूरे, इन 3 कारणों की वजह से छा गई थी रणबीर कपूर की फिल्म

    |

    राजकुमार हिरानी सही मायने में 'जादुई' टच वाले व्यक्ति हैं क्योंकि उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर न केवल कैश रजिस्टर में धूम मचाई है, बल्कि वर्षों तक उन्हें याद किया जाता है। फिल्म निर्माता ने हमेशा कंटेंट को सबसे आगे रखा है और स्टोरी टेलिंग की उनकी अनूठी शैली, शिल्प के प्रति उनके जुनून और प्यार को दर्शाती है।

    अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर आहूजा, विक्की कौशल, परेश रावल, मनीषा कोइराला और दीया मिर्जा के साथ रणबीर कपूर द्वारा अभिनीत राजकुमार हिरानी की 'संजू' की रिलीज़ के आज 3 साल पूरे हो गए है। इस अवसर पर, हम ऐसे 3 कारण के बारे में बात करेंगे जिस वजह से फिल्म ने प्रभाव पैदा किया है और हम इसे क्यों पसंद करते हैं!

    संजू के रूप में रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन - इसमें कोई संदेह नहीं है कि रणबीर कपूर एक उत्कृष्ट टैलेंट हैं और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने वास्तव में उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दिया जिसके बाद वह न केवल संजू की तरह दिखें बल्कि संजू बन गए। अभिनेता और फिल्म निर्माता ने करैक्टर की बारीक बारीकियों को पकड़ने के लिए कई लुक टेस्ट और वर्कशॉप पर काम किया है।

    हमारा ध्यान खींचा - फिल्म बहुत अंत तक आकर्षक और मनोरंजक थी - एक उपलब्धि जिसे हासिल करना निर्माताओं के लिए आसान नहीं था, खासकर जब जनता सेंट्रल करैक्टर के जीवन और कहानी को जानती थी। हालाँकि, राजू हिरानी की कहानी कहने की सुंदरता और जिस संवेदनशीलता के साथ उन्होंने कथा को संभाला है, उसने हमें अधिक इसका मुरीद बना दिया है।

    सक्सेस रेश्यो - फिल्म निर्माता ने खुद को एक ऐसे ब्रांड के रूप में स्थापित किया है जो विश्वसनीय और आविष्कारशील दोनों है, जो स्पष्ट रूप से 3 इडियट्स, मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, पीके से लेकर संजू तक उनकी ब्लॉकबस्टर्स के माध्यम से देखा जाता है।

    करण जौहर की 'तख्त' की शूटिंग शुरू करेंगी करीना कपूर खान?, फिटनेस से चौंका देंगीकरण जौहर की 'तख्त' की शूटिंग शुरू करेंगी करीना कपूर खान?, फिटनेस से चौंका देंगी

    उनके उम्दा ट्रैक रिकॉर्ड को न भूलें; इनमें से हर एक फिल्म न केवल फिल्म निर्माण में बल्कि व्यावसायिक रूप से भी एक बेंचमार्क स्थापित करती है। संजू ने रणबीर कपूर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार और विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीताया, जिससे यह पता चलता है कि राजकुमार हिरानी अपने कलाकारों को सर्वश्रेष्ठ रूप में पेश करना बखूबी जानते हैं।

    English summary
    ranbir kapoor sanju completes 3 years: 3 reason why rajkumar hirani movie sanju was superhit
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X