For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर की शानदार कार को मुंबई पुलिस ने कल रात किया सील, तोड़े नियम

    |

    रणबीर कपूर की शानदार कार कल रात यानि कि शनिवार को मुंबई पुलिस ने सील कर दी है। कार के टायर पर मुंबई पुलिस का सील ठप्पा लग चुका है। कारण है नियमों का उल्लंघन। दरअसल, रणबीर कपूर की कार, नो पार्किंग ज़ोन में खड़ी थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने कार को सील कर दिया।

    इंटरटेनमेंट टाइम्स की खबर के मुताबिक, 13 जनवरी की रात रणबीर की कार को मुंबई पुलिस ने सील कर दिया। मुंबई की भरी सड़क पर रणबीर कपूर की कार पर मुंबई पुलिस का पीले रंग का ताला लगा दिखा जिसके बाद कार को हिला पाना नामुमिकन था।

    आते जाते लोग भी रणबीर की कार देखने के लिए भीड़ जमा करते दिखे। अगर काम की बात करें तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र का पैच वर्क शुरू कर चुके हैं। साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी उनके साथ एक फाईट सीन शूट करने मुंबई आ चुके हैं। इसके अलावा, रणबीर के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है।

    रणबीर कपूर की एनिमल

    रणबीर कपूर की एनिमल

    रणबीर कपूर, संदीप वांगा रेड्डी की अगली फिल्म के मेन लीड होंगे। फिल्म का नाम है एनिमल। फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज़। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगे अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा। फिल्म के हीरो रणबीर कपूर हैं तो फिल्म के विलेन होंगे बॉबी देओल।

    लव रंजन की फिल्म

    लव रंजन की फिल्म

    रणबीर कपूर दिल्ली में लव रंजन की फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी। फैन्स रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी को साथ में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

    शमशेरा

    शमशेरा

    रणबीर कपूर लॉकडाउन से पहले अपनी यशराज फिल्म शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त थे और अब सेट से उनकी एक तस्वीर लीक हुई थी जहां रणबीर कपूर डकैत के अंदाज़ में दिखाई दे रहे थे।

    संजय दत्त के साथ वाणी कपूर

    संजय दत्त के साथ वाणी कपूर

    शमशेरा, यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है जिसे अग्निपथ फेम करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे और वाणी कपूर, रणबीर कपूर के अपोज़िट दिखाई देंगी। फिल्म में संजय दत्त भी दिखाई देंगे। और फिल्म की शूटिंग वापस शुरू हो चुकी है।

    सुपरहीरो ब्रह्मास्त्र

    सुपरहीरो ब्रह्मास्त्र

    रणबीर कपूर अगले साल ब्रह्मास्त्र से वापसी करेंगे। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर शिवा नाम का किरदार निभा रहे हैं और ये एक सुपरहीरो फिल्म मानी जा रही है।

    तीन पार्ट की फिल्म

    तीन पार्ट की फिल्म

    ब्रह्मास्त्र एक ट्राईलॉजी है। खबर है कि अयान मुखर्जी ने हर दो साल में फिल्म का एक पार्ट रिलीज़ करने की योजना बनाई है लेकिन रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा कि हम पहले पार्ट का रिस्पॉन्स देखने के बाद ही अगला पार्ट बनाएंगे।

    अफवाह या सच

    अफवाह या सच

    खबरें ये भी थीं कि रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा रीमेक के लिए फाईनल हो गए हैं। फिल्म में वो बैजू बावरा की भूमिका में दिखाई देंगे। और फिलहाल फिल्म के लिए तानसेन की तलाश जारी है।

    संजू के बाद से नहीं हुई वापसी

    संजू के बाद से नहीं हुई वापसी

    संजू के सुपरहिट होने के बाद से रणबीर कपूर की बॉक्स ऑफिस पर वापसी मानी जा रही है। लेकिन फिल्म को रिलीज़ हुए दो साल हो चुके हैं और अभी तक रणबीर कपूर की वापसी नहीं हो पाई है।

    English summary
    Ranbir Kapoor's car was sealed by Mumbai Police after his car was seen parked in a no parking zone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X