India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शमशेरा के पहले गाने को लेकर रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा, कैदियों के लिए बेशकीमती आजाद लम्हा!

    By Filmibeat Desk
    |

    सुपरस्टार रणबीर कपूर एक्शन एंटरटेनर 'शमशेरा' में एक लार्जर दैन लाइफ और उत्कृष्ट हिंदी फ़िल्म हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। ब्लॉकबस्टर 'संजू' की अपार सफलता के चार साल बाद बड़े पर्दे पर आ रहे रणबीर कल शमशेरा के पहले गाने 'जी हुज़ूर' को डिजिटल रूप से लॉन्च करने जा रहे हैं। यह सॉन्ग फ़िल्म में निभाए गए रणबीर के किरदार बल्ली (आदिवासी सरदार शमशेरा का बेटा) को पेश करता है,

    ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा, बजट जानकर दंग रह जाएंगे फैंस!ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा, बजट जानकर दंग रह जाएंगे फैंस!

    जो काज़ा फोर्ट की पाशविक जेल के बच्चों को एंटरटेन कर रहा है, इससे पहले कि वे सभी संजय दत्त द्वारा निभाए गए दुष्ट और क्रूर किरदार शुद्ध सिंह के हाथों उत्पीड़न और यातना झेलने वाले अपने नारकीय जीवन में दोबारा लौट जाएं। जी हुज़ूर के बारे में खुलासा करते हुए रणबीर कहते हैं,

    "बुनियादी तौर पर काज़ा उस कबीले के लिए एक भयानक जेल है, जिसे कैद कर लिया गया है और लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। बल्ली हर तरह के उत्पीड़न और अपमान झेलने के बावजूद एक ऐसा शख्स है, जो खुशमिजाज है, शरारती है और काज़ा में कैद बच्चे उसकी ओर हसरत भरी नजर से देखते हैं और बल्ली भी उन्हें बेहद प्यार करता है।

    बच्चे व बल्ली एक-दूसरे से घुल-मिल गए हैं और आपस में मिलकर वे उस भयानक काज़ा जेल के अंदर जिंदगी के कुछ खुशनुमा लम्हे पैदा करते हैं, जहां लोग निर्दयी शुद्ध सिंह के हाथों पीड़ित हैं, जिसकी भूमिका वन एंड ओनली संजय दत्त ने निभाई है!" उन्होंने आगे बताया, "जी हुज़ूर सॉन्ग के फ़िल्म में आने पर ऐसा दुर्लभ ब्रेक फ्री पल पैदा होता है, जिसे काज़ा, बल्ली और इस जेल के बच्चे गहराई से महसूस करते हैं।

    यह एक बहुत ही प्यारा गाना है जो बच्चों के साथ बल्ली के रिश्ते को दर्शाता है। गाने में आप देखेंगे कि बल्ली रैंडम तरीके से कुछ मजेदार हरकतें करता है ताकि वह बच्चों का मनोरंजन कर सकें और अपने जीवन की कठोर वास्तविकताएं झेलने के लिए दोबारा लौट जाने से पहले उनका जी हल्का कर सके।"

    shamshera, ranbir kapoor, शमशेरा, रणबीर कपूर

    डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने शमशेरा के नैरेटिव में इस गाने की अहमियत को लेकर बात करते हुए कहा, "जी हुज़ूर एक मौज-मस्ती भरा गाना है जो बल्ली और उसके नन्हें दोस्तों के बीच मौजूद गहरा लगाव जाहिर करता है। काज़ा के फोर्ट की दमनकारी दीवारों के पीछे किसी तरह जिंदगी काटने के बावजूद बल्ली और उसके नन्हें डाकू गिरोह के बीच शरारतों की गर्माहट मौजूद है।

    जी हुज़ूर सॉन्ग बच्चों को यह दिखाने का बल्ली का अनूठा तरीका है कि वे खुशी के अपने इन बेशकीमती लम्हों में खुद को उन्मुक्त कर देने के लिए आज़ाद हैं।" वह आगे बताते हैं, "यह सॉन्ग बच्चों के साथ किसी मस्ती भरी सैर पर निकलने जैसा है और बल्ली फ़िल्म में अपने नन्हें दोस्तों के साथ ठीक यही करता है।

    जी हुज़ूर सॉन्ग काज़ा फोर्ट में घुमाते हुए दर्शकों को एक बेमिसाल विजुअल सफर का अहसास कराने के इरादे से डिजाइन किया गया है। मुझे उम्मीद है कि उन्हें इसको देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इस खूबसूरत गाने को शूट करने में आया है।" करण मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गई यह एक्शन एक्स्ट्रावैगांजा फ़िल्म आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस की है, जो 22 जुलाई,2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है।

    English summary
    Bollywood Superstar Ranbir Kapoor's big disclosure about the first song of Shamshera! Fans waiting for this awesome film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X