For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषि कपूर- नीतू कपूर के साथ रणबीर की सालों पुरानी फोटो वायरल, परफेक्ट 'फैमिली टाइम'

    By Staff
    |

    ऋषि कपूर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। खासकर उनके परिवार के साथ उनकी पुरानी तस्वीरों को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी रहती है। कभी ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा तो कभी नीतू कपूर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। यह फैंस के लिए किसी सरप्राइज की तरह होता है।

    हाल ही में रणबीर कपूर और ऋषि कपूर एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां सब साथ में नीतू कपूर और रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। रणबीर फैंस के लिए यह काफी दिलचस्प तस्वीर है। रणबीर यहां बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

    ऋषि कपूर के निधन को लगभग डेढ़ महीना हो चुका है। लेकिन लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में उनकी याद अभी भी ताजा है। वहीं, उनकी फिल्मों और इन वायरल हो रही इन तस्वीरों के साथ फैंस के साथ वह जुड़ाव हमेशा बना रहेगा।

    गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले डेढ़ सालों से लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। पिछले साल के अंत में वो आखिरकार भारत लौटे थे और फैन्स को बताया था कि अब वो बिल्कुल ठीक हैं। लेकिन फिर अचानक की फरवरी में उनकी तबीयत बिगड़ गई। और अप्रैल में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

    आलिया का पोस्ट

    आलिया का पोस्ट

    आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर और ऋषि कपूर की ये बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए डाली।

    अरमान जैन ने शेयर की थी ये तस्वीर

    अरमान जैन ने शेयर की थी ये तस्वीर

    इस तस्वीर में पूरा कपूर खानदान साथ दिख रहा है। फोटो को शेयर करते हुए अरमान लिखते हैं- देवनार कॉटेज पर होने वाले ये लंच कोई कभी नहीं भूल सकता. मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं आपको कितना चाहता हूं, कितना मिस करता हूं. आप सभी की मेरे दिल में अलग जगह है।

    करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर

    करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर

    ये तस्वीर करीना कपूर ने शेयर की थी, जहां ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, बबीता और आर डी बर्मन साथ दिख रहे हैं। करीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- Irreplaceable..

    बेटी रिद्धिमा ने किया था याद

    बेटी रिद्धिमा ने किया था याद

    हाल ही में रिद्धिमा ने एक तस्वीर शेयर की थी, जहां वो ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रणबीर के साथ दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा- "वी आर फैमिली"..

    30 अप्रैल को निधन

    30 अप्रैल को निधन

    30 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी यादें हमेशा उनके परिवार और चाहने वालों के बीच रहेगी।

    ऋषि कपूर की यादें

    ऋषि कपूर की यादें

    पिता की तेरहवीं पर रिद्धिमा ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।रिद्धिमा ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी। उन्होंने इस तस्वीर के साथ पिता को याद किया।

    #BoycottBhujOnOTT- नाराज हुए अजय देवगन के फैंस, कहा- मेगा स्टार की फिल्म ओटीटी पर नहीं देखेंगे#BoycottBhujOnOTT- नाराज हुए अजय देवगन के फैंस, कहा- मेगा स्टार की फिल्म ओटीटी पर नहीं देखेंगे

    English summary
    Ranbir Kapoor- Rishi Kapoor's this throwback photo going viral on social media. They are having surely a family time.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X