For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर ने किया खुलासा, नहीं मानी थी आमिर खान की ये सलाह? शमशेरा को कर रहे हैं प्रमोट!

    |

    शमशेरा को लेकर जिस तरह का उत्साह लोगों में है वो किसी से छिपा नहीं है और रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि ये फिल्म शानदार साबित होने वाली है। संजय दत्त और वाणी कपूर लगातार काफी मेहनत कर रहे हैं और 'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान एक खबर सामने आ रही है कि रणबीर कपूर ने आमिर की एक सलाह नहीं मानी थी, इसका खुलासा उन्होने हाल ही में एक यू-ट्यूबर से बात करते हुए किया है।

    पुष्पा- द रुल में मनोज बाजपेयी को मिला ये शानदार ऑफर? जानिए सच्चाई!पुष्पा- द रुल में मनोज बाजपेयी को मिला ये शानदार ऑफर? जानिए सच्चाई!

    अभिनेता ने साझा किया कि उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले आमिर खान की सलाह पर कोई ध्यान नहीं दिया। रणबीर ने कहा कि खान ने उन्हें अभिनेता बनने से पहले पूरे भारत की यात्रा करने के लिए कहा था।

    Recommended Video

    Ranbir Kapoor Interview | Ranbir Vaani thinks Promtions are more tiring | FilmiBeat *News

    'संजू' अभिनेता ने साझा किया कि उस समय वह लगभग 13-14 वर्ष के थे। आरके ने आगे कहा कि आमिर ने उनसे हमारे देश और इसकी विविध संस्कृति की बेहतर समझ के लिए बसों और ट्रेनों जैसे सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने और छोटे शहरों का दौरा करने के लिए कहा।

    रणबीर ने कहा कि आमिर उन्हें बहुत अच्छी सलाह दे रहे थे, हालांकि, उन्होंने 'ये क्या बोल रहा है' सोचकर ध्यान देने की जहमत नहीं उठाई। सभी जानते हैं कि आमिर खान इस देश के एक सुपरस्टार हैं और उन्होने सबसे बड़ी फिल्में दी हैं।

    हालांकि रणबीर कपूर को भी लोगों का काफी प्यार मिला है। शमशेरा में रणबीर कपूर और संजय दत्त एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है और ये फिल्म कल यानि 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Bollywood Superstar Ranbir Kapoor revealed, did not follow this advice of Aamir Khan? Promoting Shamshera! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X