For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय'- रणबीर कपूर ने किया था REJECT, यहां जानें क्यों!

    |

    जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। जोया भी रणवीर की तारीफ करते नहीं थक रहीं। लेकिन बता दें, रणवीर सिंह से भी पहले इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था। लेकिन रणबीर ने फिल्म को ना कर दिया था।

    1200 करोड़ के साथ 5 ब्लॉकबस्टर- खान तिकड़ी के बाद पहला सुपरस्टार1200 करोड़ के साथ 5 ब्लॉकबस्टर- खान तिकड़ी के बाद पहला सुपरस्टार

    दरअसल, यह दो साल पहले की बात है.. जबकि रणबीर कपूर ने इस फिल्म में काम करने की रूचि दिखाई थी। लेकिन जोया ने मुख्य किरदार के लिए रणवीर सिंह को फाइनल रखा था। लिहाजा, उन्होंने रणबीर को अहम लेकिन सर्पोटिंग रोल के लिए अप्रोच किया था। जिसके बाद रणबीर ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

    खास बात है कि यह पहली बार नहीं है जब जोया अख्तर ने किसी फिल्म के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया हो। इससे पहले भी उन्होंने अपनी दो फिल्मों के लिए रणबीर को अप्रोच किया था, लेकिन रणबीर ने सेकेंड लीड निभाने से इंकार कर दिया था।

    यहां जानें रणबीर कपूर ने अब तक किन फिल्मों को किया है रिजेक्ट-

    बैंड बाजा बारात

    बैंड बाजा बारात

    यह धमाकेदार सुपरहिट फिल्म पहले रणबीर कपूर को ऑफर की गई थी। लेकिन रणबीर इस वक्त अंजाना- अंजानी कर रहे थे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। जिसके बाद फिल्म के लिए रणवीर को लॉक किया गया।

    गोलियों की रासलीला- राम लीला

    गोलियों की रासलीला- राम लीला

    रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था। जिसके बाद फिर भंसाली ने उन्हें रामलीला के लिए भी अप्रोच किया था। लेकिन रणबीर ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। जिसके बाद फिल्म में दीपिका- रणवीर की जोड़ी बनी।

    दिल धड़कने दो

    दिल धड़कने दो

    रणबीर ने हमेशा जोया अख्तर के साथ काम करने की इच्छा जताई है। लेकिन जब जोया ने दिल धड़कने दो के लिए रणबीर को अप्रोच किया तो उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। बता दें, इस फिल्म में भाई- बहन के लिए पहले रणबीर- करीना को कास्ट किया जाना था।

    बेफिक्रे

    बेफिक्रे

    आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे के लिए भी पहली वाणी कपूर के अपोजिट रणबीर कपूर को लिया जाना था। लेकिन रणबीर ने फिल्म रिजेक्ट की.. और रणवीर सिंह हो गए फाइनल। हालांकि यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

    2 स्टेट्स

    2 स्टेट्स

    आलिया भट्ट- अर्जुन कपूर की सुपरहिट फिल्म 2 स्टेट्स के लिए भी पहले रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था। लेकिन रणबीर ने फिल्म को ना कर दिया।

    दिल्ली बेली

    दिल्ली बेली

    जी हां, इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को कास्ट किया जाना था। लेकिन रणबीर ने फिल्म को सीधे रिजेक्ट कर दिया था।

    English summary
    According to rumours, Ranbir Kapoor was offered a role in Gully Boy, but he refused it. As he doesn't want to play a supporting role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X