»   » सलमान नहीं.. धमाकेदार बॉयोपिक में ये सुपरस्टार करेंगे अक्षय कुमार को REPLACE

सलमान नहीं.. धमाकेदार बॉयोपिक में ये सुपरस्टार करेंगे अक्षय कुमार को REPLACE

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

गुलशन कुमार बॉलीवुड की भूषण कुमार और अक्षय कुमार ने काफी जोरशोर से की थी। लेकिन जल्दी ही फिल्म ऐसी स्तिथि में आ गई कि कभी कभी यह डिब्बाबंद होने सी भी लगती है। दरअसल, स्क्रिप्ट के स्तर पर निर्माता से मनमुटाव होने की वजह से अक्षय कुमार ने बॉयोपिक से अपने हाथ पीछे खींच लिये हैं। उसके बाद फिल्म से कभी आमिर खान तो कभी सलमान खान का नाम जोड़ा जाने लगा।

 'रेस 3' Trailer से पहले.. सलमान खान- जैकलीन का तगड़ा धमाका!

लेकिन हाल ही में निर्देशक सुभाष कपूर ने कहा कि, फिल्म की स्क्रिप्ट बस अंतिम चरण पर है। फिल्म के लिए किसी एक्टर को फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन अक्षय कुमार की जगह रणबीर कपूर या रणवीर सिंह ले सकते हैं। वही दोनों यह किरदार निभा सकते हैं। 

Mogul

वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार इन बातों से बेहद खफा हैं और आने वाले सालों में अब टी सीरिज की कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे। बता दें, अक्षय ने टीसीरिज को अपनी फीस भी लौटा दी है। वहीं, कुछ सूत्रों का कहना है कि अक्षय अब इस फिल्म से आगे बढ़ चुके हैं उन्हें अब इस बॉयोपिक से कोई मतलब नहीं।

यहां जानें मुगल से जुड़ी खबरें और अफवाहें-

अक्षय कुमार को किया साइन

अक्षय कुमार को किया साइन

भूषण कुमार ने अक्षय कुमार को फिल्म के लिए साइन किया था। फिल्म के पोस्टर के साथ घोषणा भी की गई थी।

अक्षय ने छोड़ दी फिल्म

अक्षय ने छोड़ दी फिल्म

लेकिन अक्षय को अपनी फीस और फिल्म की कहानी से दिक्कत थी और ये बात वो भूषण को बता चुके थे। लेकिन भूषण इसे इग्नोर कर रहे थे। इसलिए साइन करने के बाद भी अक्षय ने फिल्म छोड़ दी।

आमिर खान का नाम जुड़ा

आमिर खान का नाम जुड़ा

फिर फिल्म से आमिर खान का नाम जोड़ा गया। खबर थी कि आमिर इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही मुख्य भूमिका भी निभाने वाले हैं।

अक्षय कुमार से बड़ा स्टार

अक्षय कुमार से बड़ा स्टार

फिर भूषण का बयान सामने आया कि- मेरे पिता की बायोपिक मेरी ज़िंदगी का सबसे बड़ा अनाउंसमेंट है। हम जल्द ही मुगल के लिए लीड एक्टर का अनाउंसमेंट करेंगे और ये अक्षय कुमार से बड़ा स्टार भी हो सकता है। हालांकि बाद में उन्होंने इस बयान से इंकार कर दिया था।

सलमान खान का नाम जुड़ा

सलमान खान का नाम जुड़ा

फिर क्या था.. तुरंत ही फिल्म से सलमान खान का नाम जोड़ दिया गया। अफवाह थी कि आमिर फिल्म प्रोड्यूस करेंगे.. और सलमान मुख्य किरदार..

नहीं करेंगे टी-सीरिज की फिल्म

नहीं करेंगे टी-सीरिज की फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार इन बातों से बेहद खफा हैं और आने वाले सालों में अब टी सीरिज की कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे। बता दें, अक्षय ने टीसीरिज को अपनी फीस भी लौटा दी है। वहीं, कुछ सूत्रों का कहना है कि अक्षय अब इस फिल्म से आगे बढ़ चुके हैं उन्हें अब इस बॉयोपिक से कोई मतलब नहीं।

English summary
According to reports, Akshay Kumar was said to have walked out of the film Mogul, Gulshan Kumar biopic. Now Ranbir Kapoor or Ranveer can take place of Akshay Kumar.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X