For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #KyaaRanbir: हरकतें सारी सलमान वाली...और बातें ऐसी शाहरूख वाली

    |

    रणबीर कपूर ने हाल ही में ऐ दिल है मुश्किल प्रमोट करते समय खुलकर बातें की। और ये सारी बातें थीं शाहरूख खान के नाम। दरअसल, रणबीर ने बताया कि वो शाहरूख खान के बहुत ही बड़े फैन हैं।

    यही कारण है कि उनकी फिल्में वो एकटक देखा करते थे। इतना ही नहीं, उन्हें शाहरूख खान इतने ज़्यादा पसंद है कि वो एक्टर ही शाहरूख खान को देखकर बने।

    अब शाहरूख खान लाखों लोगों की Inspiration हैं इसमें तो कोई शक नहीं लेकिन रणबीर कपूर शाहरूख खान फैन हैं ये जानकर सब थोड़ा सोच में पड़ गए।
    [#MustRead: जब कोई रणबीर से सलमान बनने लगे तो डर लगने लगता है!]

    क्योंकि उनकी लाइफ को अगर खंगाल कर देखेंगे तो उनमें आपको केवल और केवल सलमान खान मिलेगा। यानि कि वो पुराना 25 - 30 साल वाला सलमान खान।

    ranbir-kapoor-opens-up-about-adoring-shahrukh-khan

    आपको लग रहा होगा कि हम यूं ही बातें बना रहे हैं लेकिन देखिए, बिना सुबूत तो के तो हम कोई बात ही नहीं करते, इसलिए हम आपके सामने पूरा का पूरा सुबूत लेकर आए हैं।

    फ्लॉप पर हिट

    फ्लॉप पर हिट

    सलमान और रणबीर दोनों का फ्लॉप रिकॉर्ड काफी ऊंचा रहा है लेकिन इससे उनके करियर में कोई असर नहीं पड़ा है। उनका सुपरस्टार स्टेटस वैसे ही बरकरार है, जैसा था।

    कुछ भी करेंगे फैन्स

    कुछ भी करेंगे फैन्स

    इन दोनों के ही फैन क्लब शानदार हैं जो इन्हें डिफेंड करने को हमेशा तैयार रहते हैं। यही कारण है कि कोई चाहे भी तो भी इनकी इमेज पर कोई आंच नहीं आती क्योंकि इनके फैन्स इन पर मरने को तैयार हो जाते हैं।

    गर्लफ्रेंड से अच्छे दोस्त

    गर्लफ्रेंड से अच्छे दोस्त

    रणबीर और सलमान दोनों ने ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बना कर रखी। दोनों ने ही ये साबित किया कि इतने मनमुटाव का कोई फायदा नहीं है। इसलिए दोनों ने ही बीती बातों को जाने दिया।

    ब्रेक अप होते ही हिट

    ब्रेक अप होते ही हिट

    ब्रेक अप होने के बाद सलमान और रणबीर दोनों ने करियर में बेतहाशा सक्सेस देखी। बस रणबीर के दीपिका ब्रेक अप की और सलमान के ऐश ब्रेक अप की बात हो रही है।

    कुबूल है, कुबूल है

    कुबूल है, कुबूल है

    लेकिन वक्त के साथ लोग बदलते हैं। सलमान और रणबीर ने मीडिया के सामने ये कुबूल किया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया और ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं सलमान ने कहा था कि बस पकड़े नहीं जाना चाहिए था।

    दोनों ने की चीटिंग

    दोनों ने की चीटिंग

    दोनों ने ही रिलेशनशिप में भरोसा तोड़ा। दोनों ही रंगे हाथ पकड़े गए। जहां संगीता बिजलानी ने सलमान को कुछ कहा नहीं पर शादी तोड़ दी वहीं दीपिका ने नेशनल टीवी पर कहा कि रणबीर को कंडोम का प्रचार करना चाहिए।

    बाली उमर में अफेयर

    बाली उमर में अफेयर

    सलमान और रणबीर दोनों के ही अफेयर काफी कम उम्र में मीडिया की सुर्खियां बने थे। हालांकि, दोनों ही इस बारे में मीडिया के सामने खुलकर सामने भी आए।

    मम्मी के दुलारे

    मम्मी के दुलारे

    दोनों ही Mumma's boy हैं। वैसे तो दुनिया के आधे लड़के होते हैं लेकिन दुनिया के आधे लड़के 30 की उम्र में मम्माज़ बॉय नहीं होते हैं। तो इसलिए सलमान और रणबीर का दूसरा कॉमन पॉइंट।

    English summary
    Ranbir Kapoor opens up about adoring Shahrukh Khan and shares the biggest reason for being an actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X