»   » OMG..एक तरफ सलमान..रिलीज पर तलवार..बीच में फंस गए ये स्टार...

OMG..एक तरफ सलमान..रिलीज पर तलवार..बीच में फंस गए ये स्टार...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर के लिए साल 2017 करियर के लिहाज से बेहद प्रमुख है। इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज के कगार पर हैं। इसके साथ जग्गा जासूस और संजय दत्त की बायोपिक इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक भी है।

एक तरफ संजय दत्त की बायोपिक के लिए उन्हें जहां अपने वजन को कई गुणा बढ़ाना पड़ा। वहीं जग्गा जासूस के लिए उन्हें अपना वजन पूरी तरह से घटाना पड़ा। 

जग्गा जासूस के बाद रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक की तैयारी शुरू की थी। लेकिन अनुराग बसु इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग दोबारा करना चाहते थे। इस वजह से रणबीर को संजय दत्त की बायोपिक के लुक में बदलाव लाकर जग्गा जासूस बनना पड़ा। 

Ranbir Kapoor

रणबीर के ट्रेनर कुणाल इस बारे में बताते हैं कि रणबीर की सेहत का ध्यान रखते हुए हमें पूरा डाइट करना पड़ा। इसके लिए संजय दत्त के लिए रणबीर को 6 बार अच्छे से एक तय खाना खाना पड़ता था। इसे घटाकर 4 कर दिया गया। इसके साथ उनके रात के 3 बजे के प्रोटीन शेक को भी बंद करना पड़ा। 

इसके साथ उन्होंने लगातार कार्डियो ट्रेनिंग भी की। इसके साथ बायोपिक के साथ लगातार उनकी वजन घटाने की ट्रेनिंग चलती रही। 

गौरतलब है कि इन दोनों ही फिल्मों पर तलवार भी लटकी हुई है। एक तरफ बायोपिक के साथ सलमान खान स्टारर टाइगर जिंदा का क्लैश। वहीं जग्गा जासूस का रिलीज डेट का अटकना। आइए देखते हैं कि यह दोनों फिल्में कैसे रणबीर के लिए इतनी खास क्यों है।..

बायोपिक से करियर बुलंदी पर

बायोपिक से करियर बुलंदी पर

बायोपिक के मामले में हिंदी फिल्मों का गणित हमेशा से ही अच्छा रहाहै। एम .एस धोनी की बायोपिक को भी बेहद पसंद किया गया था। लेकिन संजय दत्त की बायोपिक का दर्शकों को बेहद इंतजार है। यह फिल्म संजय दत्त के पर्दे के पीछे के रोचक किस्से पर केंद्रीत की गई है। रणबीर के लिए ये सबसे बड़ी यूएसपी है।

राजकुमार हिरानी सुपरहिट

राजकुमार हिरानी सुपरहिट

राजकुमार हिरानी की फिल्में स्टार से ज्यादा उनके नाम से लोकप्रिय होती हैं। अब तक का रिकॅार्ड रहा है कि राजकुमार हिरानी की फिल्में पीके,मुन्ना भाई एम बी बी एस,लगे रहो मुन्ना भाई सुपरहिट रही हैं। इसका भी हिट होना तय माना जा रहा है।

कड़ी तैयारी लगातार

कड़ी तैयारी लगातार

रणबीर जग्गा जासूस के साथ बायोपिक को लेकर कड़ी तैयारी कर रहे हैं। दोनों ही फिल्मों में रणबीर का लुक शानदार है। खासकर बायोपिक में जब रणबीर का पहला लुक सामने आया तो संजय दत्त और रणबीर में किसी भी तरह की असमानता नहीं नजर आ रही थी।

2 साल का इंतजार

2 साल का इंतजार

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की इस फिल्म ने 2 साल से अधिक का लंबा इंतजार करवाया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जो कि दर्शकों को अनुराग बसु की फिल्म बर्फी की याद दिला गया।

रणबीर और कैटरीना का रोमांस

रणबीर और कैटरीना का रोमांस

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के करियर के लिहाज से जग्गा जासूस बेहद प्रमुख फिल्म है। दोनों का करियर इस वक्त अच्छे हालात से नहीं गुजर रहा है। कहीं ना कहीं इसका असर उनकी करियर की रफ्तार पर भी पड़ रहा है।

क्या होगा जग्गा का

क्या होगा जग्गा का

इस साल भी इस फिल्म के रिलीज होने के आसार 50-50 में नजर आ रहे हैं। अगर यह फिल्म अप्रैल में रिलीज नहीं होती है तो कई बड़ी फिल्में आने वाले महीने में रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में अनुराग बसु इस फिल्म के लिहाज से कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म मई या जून में रिलीज हो सकती है।

एक तरफ सलमान और दूसरी तरफ तलवार

एक तरफ सलमान और दूसरी तरफ तलवार

रणबीर के लिए एक तरफ टाइगर जिंदा है के साथ बिग क्लैश है तो दूसरी तरफ जग्गा जासूस के रिलीज डेट पर तलवार लटकी हुई है। साल के अंत तक यह दोनों फिल्में रणबीर का करियर तय कर देंगी।

English summary
Between Jagga Jasoos and Sanjay Dutt Biopic Ranbir Kapoor Faces very tough time..Read here to know how?
Please Wait while comments are loading...