»   » रणबीर - कैटरीना की ये वायरल तस्वीरें बहुत सवाल उठाएंगी!

रणबीर - कैटरीना की ये वायरल तस्वीरें बहुत सवाल उठाएंगी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मोरक्को में जग्गा जासूस की शूट कर रहे हैं और कहीं ना कहीं कई फैन्स ऐसे थे जो बना रहे थे कि इस बॉलीवुड एक्स कपल के बीच कुछ तो ठीक हो जाएगा। 
[कैट का अफगान जलेबी SAD SONG देख हंसते रह जाएंगे] 

लेकिन ताज़ा वायरल तस्वीरों को देख फैन्स का दिल काफी ज़ोर से टूटेगा। क्योंकि भले ही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मोरक्को में एक साथ थे पर वो एक साथ शूटिंग नहीं कर रहे थे। 
[अक्षय कुमार फैन्स के लिए एक GOOD NEWS और एक BAD NEWS] 

मतलब कि जितना कम हो सके उतना कम एक दूसरे को फेस करने के लिए रणबीर कैटरीना की डुप्लिकेट के साथ काम कर रहे थे और कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के डुप्लिकेट के साथ काम कर रही थीं। 

जग्गा जासूस की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और फैन्स को उम्मीद है कि ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होगी। वहीं डायरेक्टर को भी पूरा भरोसा है कि फिल्म जल्द ही पूरी हो जाएगी। 
[कैटरीना से U TURN...इस बार दीपिका चाहिए मतलब चाहिए!] 

हालांकि फिल्म से जुड़े लोग अब इस फिल्म से ऊब चुके हैं और हर कोई बस किसी तरह इससे पीछा छुड़ाना चाह रहे हैं। जानिए जग्गा जासूस में खड़ी हो चुकी हैं कितनी दिक्कतें -

बॉडी डबल्स

बॉडी डबल्स

रणबीर और कैटरीना कैफ भले ही जग्गा जासूस की मोरक्को में शूटिंग कर रहे हैं लेकिन अलग अलग। यानि भले ही दोनों साथ थे पर शूटिंग बॉडी डबल्स के साथ कर रहे थे।

कैटरीना का वेट

कैटरीना का वेट

जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी यानि कि दो साल पहले तब की कैटरीना कैफ का वज़न ज़्यादा था। लेकिन अब अचानक कैट को वज़न कम करने का फितूर चढ़ा और अनुराग बसु परेशान हैं।

बहुत ही लेट

बहुत ही लेट

गौरलतब है कि जग्गा जासूस जून 2015 में रिलीज़ और फिल्म 1 साल लेट हो चुकी है। अगर अभी भी फिल्म को लेकर टीम सीरियस नहीं होती है तो बेहतर है कि रणबीर कपूर को फिल्म से पल्ला झाड़ लेना चाहिए।

बीच में ब्रेकअप

बीच में ब्रेकअप

फिल्म शूट हो रही थी कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो गया। अब फिर से एक बार फिल्म शूट हो रही है। हालांकि सेट से जुड़े लोग तो यहां तक कह चुके हैं कि हमें नहीं पता कि फिल्म बनेगी या नहीं, रिलीज़ होगी या नहीं।

1.30 बार शूट

1.30 बार शूट

जग्गा जासूस वैसे तो 2 साल से बन रहीहै और फिल्म इस दौरान 1.30 बार शूट हो चुकी है। पहले फिल्म में इरफान खान रणबीर कपूर के पिता बने थे। बाद में उन्होंने आधी शूट के बाद फिल्म छोड़ दी। फिर फिल्म में गोविंदा आए।

बंद कर दी शूट

बंद कर दी शूट

ब्रेकअप के बाद रणबीर लगातार फिल्म शूट पर आते थे और अपना काम करके चले जाते हैं, लेकिन कैटरीना का नामोनिशान नहीं था। उधर दूसरी तरफ कैटरीना ने बार बार देखो का अगला शेड्यूल शूट करना शुरू कर खत्म भी कर दी।

सलमान की सलाह पर?

सलमान की सलाह पर?

कैटरीना कैफ इस फिल्म के साथ सही नहीं कर रही थीं। फिल्म को लेकर पहले भी अफवाहें उड़ीं कि कैटरीना कैफ सलमान की सलाह पर ऐसा कर रही हैं। खबरें यहां तक उड़ीं कि ये बातें खुद अनुराग बसु ने शराब के नशे में कही।

शूट की जगह पार्टी

शूट की जगह पार्टी

णबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ड्रामे से अब जग्गा जासूस की टीम ऊब चुकी है। 11 अप्रैल से फिल्म तक मोरक्को का शे़ड्यूल पूरा होना था लेकिन फिर कैंसिल हो गया था और रणबीर और कैटरीना दोनों ही अलग अलग जगह पर पार्टी करते दिखे थे।

काश नहीं होता ब्रेकअप

काश नहीं होता ब्रेकअप

अगर ये ब्रेकअप नहीं होता तो हो सकता है कि फिल्म जल्दी ही पूरी हो जाती और जल्दी ही रिलीज़ हो जाती। लेकिन फिलहाल तो फिल्म के साथ क्या होना है कुछ पता नहीं।

 
Please Wait while comments are loading...