»   » #LeakedPics: इन तस्वीरों को देखकर सलमान को मैदान में उतरना है तो तैयारी कर लें!

#LeakedPics: इन तस्वीरों को देखकर सलमान को मैदान में उतरना है तो तैयारी कर लें!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त को रणबीर कपूर घोट कर पी गए हैं। कम से कम उनकी ताज़ा तस्वीरें देखकर तो आप यही कहेंगे। जितनी मेहनत राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर दत्त बायोपिक पर कर रहे हैं वो सारी मेहनत एक एक तस्वीर में साफ नज़र आ रही है।

अभी तक की खबरों की मानें तो फिल्म टाईगर ज़िंदा है कि साथ दिसंबर में क्लैश करेगी लेकिन ये तस्वीरें देखकर सलमान खान भी एक बार सोच लें कि क्या वाकई मैदान में उतरना चाहिए। क्योंकि इन तस्वीरों को देखकर आप केवल दत्त बायोपिक का इंतज़ार करेंगे।

ranbir-kapoor-is-twinning-as-sanjay-dutt-leaked-yerwada-jail-pics

हालांकि सूत्रों की मानें तो रणबीर कपूर और राजुकमार हिरानी, सलमान खान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से मिलकर इस क्लैश के फायदे और नुकसान गिन चुके हैं वहीं एक दूसरी खबर की मानें तो सलमान खान की इस डिमांड के बाद, संजय दत्त ने स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव की डिमांड की है।

बहरहाल, रणबीर कपूर के इस लुक से साफ है कि फिल्म की टीम संजय दत्त के यरवदा जेल से निकलने के समय की शूटिंग में जुटी है। और रणबीर संजय दत्त के जुड़वा भाई लग रहे हैं।

ranbir-kapoor-is-twinning-as-sanjay-dutt-leaked-yerwada-jail-pics
  

यहां तक कि उनके कपड़े और लुक, सब कुछ बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि संजय दत्त का था। संजय दत्त पिछले साल जेल से बाहर आए थे। जेल से आते ही उनके 10 बयान फेमस हुए थे

जानिए जेल के दिनों के किस रूटीन की शूटिंग रणबीर कपूर ने पूरी की-

सुबह तड़के उठना

सुबह तड़के उठना

संजय दत्त सुबह तड़के साढ़े पांच बजे उठ जाते थैेऔर इसके बाद वो अपने जेल के साथियों के साथ एक्सरसाइज़ करते थे।

RJ संजय दत्त

RJ संजय दत्त

यरवदा जेल का अपना अलग से रेडियो स्टेशन है और संजय दत्त इसके रेडियो जॉकी थे। तो वो दिन में तीन बार अपना प्रोग्राम देते थे। और इसके लिए उन्हें पैसे मिलते थे।

बांटते थे ज्ञान

बांटते थे ज्ञान

इतना ही नहीं, संजय रेडियो पर अपना फिल्मी ज्ञान भी बांटते थे और सारे कैदी उनके दोस्त थे। और काफी करीबी भी।

पांच बजे के बाद वापस

पांच बजे के बाद वापस

5 बजे के बाद संजय को वापस उनके बैरक में डाल दिया जाता था और वो अपने दो साथियों के साथ रात का खाना वहीं खाते थे। इसके बाद वो जल्दी सो जाते थे।

50 रूपये

50 रूपये

इन सब कामों के बदले संजय दत्त को 50 रूपये मेहनताना दिया जाता था और वो अपने इन काम को मन लगाकर करते थे। यही देखते हुए उनकी सज़ा कम कर दी गई।

440 रूपये की सैलेरी

440 रूपये की सैलेरी

अपने जेल के 2 सालों की सज़ा के दौरान संजय दत्त ने 440 रूपये बचाए थे जिसके साथ वो बाहर आए। उन्हें रिसीव करने परिवार और कुछ दोस्त पहुंचे।

कम हुई सज़ा

कम हुई सज़ा

संजय दत्त की जेल की सज़ा में 112 दिन की छुट्टी जोड़ी गई जो उन्हें तोहफे में मिली है। दरअसल, एक नियम के अनुसार, जो कैदी जेल में अच्छा बर्ताव करता है उसे हर महीने करीब 7 दिन की छुट्टी मिल जाती है।

अच्छा बर्ताव का बोनस

अच्छा बर्ताव का बोनस

कहीं अगर उसका बर्ताव साल भर काफी अच्छा रहा तो फिर उसे 30 दिन की छुट्टी मिल जाती है। और यही गणित लगाकर संजय दत्त के पास करीब 6 महीने की छुट्टियां इकट्टठी हुईं जिसे उनके सज़ा की अवधि से काट लिया गया।

बेटी की खुशी

बेटी की खुशी

जेल से संजय दत्त अपनी जेल की कमाई के साथ लौटे जो 440 रूपये थी। इस बात की खुशी ज़ाहिर की उनकी बेटी त्रिशला दत्त ने जिन्होंने ट्विटर पर संजय दत्त के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मेरे सुपरहीरो वापस आ रहे हैं।

जेलर ने कहा....

जेलर ने कहा....

हर कैदी की रिहाई पर जेलर उसे आखिरी सलाह देता है। संजय दत्त को यरवदा जेल के जेलर ने कहा कि जितना अच्छा बर्ताव अंदर था, वैसा ही बाहर भी रखने की कोशिश करें। ये सुनकर संजय खुद को संभाल नहीं पाए।

 
English summary
Ranbir Kapoor is twinning as Sanjay Dutt in leaked Yerwada Jail Pics!
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi