»   » सुन लीजिए गुड न्यूज..खास लड़कियों के लिए..नहीं कर रहे ये सुपरस्टार शादी

सुन लीजिए गुड न्यूज..खास लड़कियों के लिए..नहीं कर रहे ये सुपरस्टार शादी

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले कुछ दिनों से लगातार रणबीर कपूर की शादी की बातें लगातार सुर्खियों में है। हर कोई यही कयास लगा रहा है कि वो जल्द ही शादी कर सकते हैं। ना जाने कितनी लड़कियों का दिल टूटा और कितनी लड़कियों को चोट पहुंचा लेकिन हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। 

दरअसल रणबीर कपूर फिलहाल शादी नहीं कर रहे हैं और ये खबर पूरी तरह से पक्की है। इसकी पुष्टि किसी और ने नहीं बल्कि खुद रणधीर कपूर ने की है। भला उनके परिवार के पुष्टि करने के बाद कोई शक शुभा की गुंजाइश नहीं रह जाती है।

ranbir-kapoor-is-not-marrying-anytime-soon-says-randhir-kapoor

पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर लंदन एक फैमिली से मिलने गए थे और साथ ही शादी की बात भी लगभग फाइनल हो गई है। ये खबर बॉलीवुड के गलियारों में और हर जगह कुछ देर में आग की तरह फैल गई थी । लेकिन अब सबकुछ ठीक हो गया है।

फिलहाल रणबीर कपूर शादी करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं। जानिए क्या कहा रणधीर कपूर ने उनकी शादी के बारे में पूछने पर। 

रणधीर कपूर का बयान

रणधीर कपूर का बयान

रणधीर कपूर ने रणबीर कपूर की शादी पर कहा है कि "वो अपने करियर के अच्छे दौर में है, उसके पास कई फिल्में हैं, सफलता के साथ उसके पास पैसा भी है। उसके पास अभी समय भी है। वो क्यों शादी करेगा।"

आगे कहा..

आगे कहा..

रणधीर कपूर ने आगे कहा कि शादी के लिए अभी उसके पास बहुत समय है। फिलहाल वो शादी नहीं कर रहा है।

रणधीर कपूर

रणधीर कपूर

साथ ही रणधीर कपूर ने ये भी कहा कि कभी कभी मुझे उसे जलन भी होती है। मैं उसकी उम्र में था तो कुछ भी नहीं था।

रणबीर पर फक्र

रणबीर पर फक्र

रणधीर कपूर ने साथ ही ये भी कहा कि हम सभी रणबीर कपूर पर फक्र करते हैं। वो बहुत मेहनत करता है। करियर में उतार चढ़ाव आते रहते हैं। समय के साथ सब ठीक हो जाता है।

रणबीर, करीना, करिश्मा के काम से खुश

रणबीर, करीना, करिश्मा के काम से खुश

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि सिर्फ वो नहीं बल्कि पूरा परिवार रणबीर के काम से काफी ज्यादा खुश है। सिर्फ रणबीर क्यों करिश्मा और करीना पर भी सबको नाज है।

तुलना करना गलत नहीं

तुलना करना गलत नहीं

रणबीर की तुलना हमेशा कपूर परिवार के बाकी सुपरस्टार्स से होती है। इसपर भी रणधीर कपूर ने कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है। परिवार में एक से बढ़कर एक टैलेंट हैं तो ये तो होगा। लेकिन इससे किसी को फर्क नहीं पड़ता है।

समय बताएगा

समय बताएगा

रणधीर कपूर ने तो फिलहाल शादी की सारी अफवाहों को नकार दिया है । अब आगे वाकई रणबीर कपूर शादी कर रहे हैं या नहीं ये तो समय बताएगा।

English summary
Ranbir Kapoor is not marrying anytime soon says Randhir Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi