For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर क्यों बनें मुंगेरीलाल?

    |

    लीक से हटकर समाज के ज्वलंत मुद्दो पर फिल्म बनाने वाले निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा बहुत जल्द आपके बीच में एक कॉमेडी फिल्म लेकर प्रस्तुत होने वाले हैं वो भीएक मशहूर शो पर और उस मशहूर शो का नाम है 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने'। जिसने छोटे पर्दे एक इतिहास रचा था। शो का लीड रोल निभाया था रघुवीर यादव ने। कहा जाता है कि जब यह शो टीवी पर आता था तो गलियां सून-सान हो जाया करती थीं। एक मिडिल क्लास व्यक्ति की महात्वाकांक्षा उसके कॉमेडी सपनों में दिखा करती थीं।

    जिसे एक बार बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी यानी की रणबीर कपूर आ रहे हैं। झा का कहना है कि आज लोग कॉमेडी फिल्में देखना पसंद करते हैं ऐसे में मेरा फर्ज है कि हम लोगो को स्वस्थ मनोरंजन दें इसलिए मैंने 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' पर फिल्म बनाने की सोची।उम्मीद करता हूं कि मेरा यह प्रयोग लोगों को पसंद आयेगा।

    रही बात रणबीर कपूर की तो वो फ्रेश और बढि़या अभिनेता हैं और उन्हें कॉमेडी भी आती है इसलिए मैंने उन्हें कास्ट किया है। रही बात रघुबीर यादव की तो वो बेहतरीन है और ऱणबीर से उनकी तुलना करना बेमानी है क्योंकि रघुबीर के आगे तो अभी रणबीर नया बच्चा है। दोनों अपनी -अपनी जगह माहिर हैं। दोनों की तुलना करना गलत है।

    आपको बता दें कि झा ने टीवी शो के राईट्स खरीद लिये हैंऔर अपनी फिल्म सत्याग्रह को खत्म करने के बाद वो रणबीर कपूर के साथ 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' शुरू करेंगे। हो सकता है कि साल के अंत में यह फिल्म रिलीज हो।
    English summary
    Ranbir Kapoor is Best for Mungherilal Ke Haseen Sapne said Prakash Jha
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X