For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर से इंप्रेस आमिर खान, बॉम्बे वेलवेट के ना चलने का दुख!

    |

    खानों के मुंह से किसी दूसरे एक्टर की तारीफ सुनना बहुत ही कम नसीब होता है। लेकिन रणबीर कपूर को बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेहतरीन कमेंट्स मिल रहे हैं। आमिर ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कहा कि रणबीर कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं और वो कोई भी फिल्म कर सकते हैं।

    ये बात आमिर ने इस सवाल में कही कि क्या पीके 2 में रणबीर कपूर परफेक्ट रहेंगे। आमिर ने कहा- रणबीर एक बेहतरीन एक्टर है और वो किसी भी फिल्म को कर सकता है। वो किसी भी फिल्म के लिए परफेक्ट है। आमिर ने बॉम्बे वेलवेट की बॉक्स ऑफिस असफलता के बारे में बात करते हुए कहा बहुत दुख होता है ये देखकर की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं करती।

    कहीं वेलवेटी कहीं सिल्की है अनुराग कश्यप की बॉम्बे वेलवेट- फिल्म रिव्यूकहीं वेलवेटी कहीं सिल्की है अनुराग कश्यप की बॉम्बे वेलवेट- फिल्म रिव्यू

    हर फिल्म के पीछे लोगों की रात दिन की मेहनत होती है और उसका एक दिन में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाना काफी बुरा है। खैर आमिर खान इस साल तो हिट या फ्लॉप के चक्कर से काफी पीछे हैं क्योंकि उनकी फिल्म अगले साल ही रिलीज हो रही है। इस साल आमिर के फैंस भी काफी निराश हैं।

    English summary
    Aamir Khan praises Ranbir Kapoor and says he is a great actor, he can do any film. Aamir also said he feels bad that Bombay Velvet did not work on Box Office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X