»   » किससे है फैमिली व्हाट्सअप ग्रुप में रणबीर को चिढ़..खुद किया खुलासा

किससे है फैमिली व्हाट्सअप ग्रुप में रणबीर को चिढ़..खुद किया खुलासा

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म जग्गा जासूस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है और हर किसी को उम्मीद है कि फिल्म पसंद आएगी।फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर अपने परिवार के बारे में बातें करने से भी कभी नहीं हिचकिचाते हैं चाहे वो उनका बचपन हो या पापा ऋषि कपूर से रिलेशन।

सिर्फ अपने परिवार नहीं रणबीर कपूर अपने अंकल, कजिन भाई बहनों से भी काफी क्लोज हैं। रणबीर कपूर ने एक बार फिर खुलकर कपूर खानदान के बारे में खूब बातें की। रणबीर ने कहा कि "लगभग हर रविवार को पूरा परिवार दादी कृष्णा कपूर के घर पर मिलता है और बैठकर ढेरों बातें करता है लेकिन दिन का अंत किसी ना किसी बात पर बहस के साथ होता है। इसके बाद कोई एक माफी मांगता है और बात वहीं खत्म हो जाती है।"

ranbir-kapoor-finds-this-person-the-most-irritating-on-his-family-whatsapp-group

रणबीर कपूर ने साथ ही ये भी कहा कि "जब हम छोटे थे मेरे डैड कहीं भी हमें लेकर जाते थे तो रास्ते में Quiz खेलते थे।वो किसी भी चीज से संबंधित होता था चाहे वो फिल्म हो या सामान्य ज्ञान।वो इस बात का ख्याल रखते थे कि सप्ताह में एक बार हम डिनर के लिए साथ में अवश्य जाएं।"

ranbir-kapoor-finds-this-person-the-most-irritating-on-his-family-whatsapp-group

रणबीर कपूर ने इस दौरान एक और मजेदार बात बताई। उन्होंने शेयर किया कि "जब हम बचपन में साथ बैठकर खाते थे तो मेरी बहन मुझसे काफी चिढ़ती थी क्योंकि मैं अजीब अजीब आवाज निकालता था।हमारा भी एक परिवार का व्हाट्सअप ग्रुप है जिसमें सबसे ज्यादा इरिटेटिंग मेरी बहन है।" 

ranbir-kapoor-finds-this-person-the-most-irritating-on-his-family-whatsapp-group

उन्होंने कहा कि 'मेरी बहन कभी एक बार में बात खत्म नहीं करती और इतंजार करना पड़ता है कि क्या बोल रही है। वो अधिक से अधिक इमोजी का इस्तेमाल  करती है जिससे मुझे और भी ज्यादा चिढ़ होती है।"

English summary
Ranbir Kapoor Finds This Person The Most Irritating On His Family WhatsApp Group.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi