»   » POLICY: फिल्म फ्लॉप तो इन सुपरस्टार्स ने लौटा दी फीस....करो़ड़ों!

POLICY: फिल्म फ्लॉप तो इन सुपरस्टार्स ने लौटा दी फीस....करो़ड़ों!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी वाकई लाजवाब है। लेकिन केवल प्रोफेशनल लेवेल पर और उनके नए कदम की जितनी तारीफ की जाए कम है। गौरतलब है कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की हालिया रिलीज़ फिल्म तमाशा, भारत की आधी से ज़्यादा जनता को ना समझ आई ना पसंद। 
[2015 में बॉक्स ऑफिस पर लुढ़के ये सुपरस्टार्स] 

लेकिन इस फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला ने रणबीर और दीपिका को काफी मोटी रकम दी थी। इसी वजह से फिल्म का बजट भी बढ़ गया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिकी। और फिर खबरें बाहर आने लगीं कि रणबीर ने फिल्म के लिए 38 करोड़ रूपये लिए थे।
[2015 की बेस्ट फिल्में] 


तमाशा बॉक्स ऑफिस पर एवरेज थी लेकिन और फिल्म को उस तरह का ऑडियंस नहीं मिला जैसी रणबीर दीपिका की पेयरिंग से उम्मीद की जा रही थी। बस इसी को ध्यान में रखते हुए रणबीर दीपिका ने वो किया जो ज़्यादातर लोग कभी नहीं करेंगे।
[कैटरीना के ये 10 'रणबीर बयान' काफी कंट्रोवर्शियल] 


अगर खबरों की मानें तो रणबीर ने अपनी फीस से 10 करोड़ और दीपिका ने 5 करोड़ प्रोड्यूसर को वापस कर दिए हैं क्योंकि फिल्म फ्लॉप होने की ज़िम्मेदारी सबकी होती है। दोनों के ही इस प्रोफेशनल एटीट्यूड की तारीफ करना तो बनता है।


लेकिन फिर भी हम इस बात पर टिके हैं कि तमाशा एक बेहतरीन फिल्म थी। लेकिन अगर इस लिस्ट में आपका नाम है तो फिल्म बिल्कुल ना देखें -

सबके लिए WARNING

सबके लिए WARNING

हम बात कर रहे हैं देश की उस आधी आबादी की जिसे तमाशा पसंद नहीं आई। तो आप भी करिए check अगर आप भी इस लिस्ट में आते हैं तो कतई मत देखिएगा तमाशा!


भीड़ का हिस्सा

भीड़ का हिस्सा

आप ज़िंदगी में एवरेज हैं और इस बात के आगे आपने हथियार डाल दिए हैं और कहीं ना कहीं ये मान चुके हैं कि आप बहुत स्पेशल हैं। जो कि आप नहीं हैं और आप जानते हैं, पर मानने की हिम्मत नहीं है तो फिल्म आपको मानसिक क्षति पहुंचाएगी!


टिपिकल इंजीनियर

टिपिकल इंजीनियर

आप एक टिपिकल इंजीनियर हैं। एक समय था जब आपको कुछ और बनना था लेकिन अब आपको भी याद नहीं कि ऐसा कुछ था और अब आप अपना वो हिस्सा याद नहीं करना चाहते क्योंकि आप इंजीनियर हैं और आफकी सैलेरी 7 या 8 डिजिट में हैं!Cool!


अाज्ञाकारी बच्चे

अाज्ञाकारी बच्चे

आप वो आज्ञाकारी बच्चे हैं जिसका नामकरण बाद में हुआ था लेकिन डिग्री का फैसला पहले हो चुका था और आप श्रवण कुमार हैं इसलिए माता पिता की ये आज्ञा आपका धर्म है!


केवल लड़की चाहिए

केवल लड़की चाहिए

आप उस एक प्रोफेशन में है जहां एक समय के बाद प्यार सच्चा प्यार का कॉन्सेप्ट नहीं रह जाता है। केवल एक लड़की की बात रह जाती है और वो कोई भी....याद रखिए कोई भी हो सकती है। Soulmate टाइप कॉन्सेप्ट ना आपके लिए है ना तमाशा आपके लिए है!


टिपिकल मसाला फैन

टिपिकल मसाला फैन

आप टिपिकल मसाला फैन हैं। आपको प्रेम रतन धन पायो एक 'पारिवारिक' अच्छी फिल्म लगी थी। माफ कीजिएगा...हमें आपसे पूरी की पूरी सहानुभूति है। तमाशा देखने के लिए आप क्वालिफाई नहीं होते!


हॉलीवुड कहां और....

हॉलीवुड कहां और....

आप टिपिकल हॉलीवुड फैन हैं और आपको लगता है कि बॉलीवुड में अच्छी फिल्में बन ही नहीं सकती। तमाशा आपके लिए भी नहीं है। और एक सलाह - बॉलीवुड और हॉलीवुड को कंपेयर करना गंदी बात!


पुराने बॉलीवुड फैन

पुराने बॉलीवुड फैन

आप पुराने बॉलीवुड से वाकिफ नहीं हैं। आपको ज़ोहरा बाई, मोना डार्लिंग, टिल्लू, गोगो जैसे लोगों के बारे में कुछ नहीं पता। तो आप चाहकर भी तमाशा इंजॉय कर ही नहीं सकते!


नो शेक्सपियर!

नो शेक्सपियर!

आप को ना शेक्सपियर का कॉन्सेप्ट पता है, ना ड्रामा का, ना थियेटर का...तो आप तमाशा देख कर भी कुछ नहीं कर लेंगे। अपना टाइम वेस्ट करेंगे फिर अजीबो गरीब रिव्यू देकर लोगों को बहकाएंगे...क्या फायदा रहने दीजिए!


टिपिकल रणबीर दीपिका फैन

टिपिकल रणबीर दीपिका फैन

अगर आपको लगता है कि यहां वापस ये जवानी है दीवानी देखने को मिलेगी तो रहने दीजिए! आप वापस ये पढ़ लीजिए

MUST READ: रणबीर - दीपिका सिखाया कैसे होती है जवानी दीवानी


English summary
Ranbir Kapoor and Deepika Padukone return crores to the producers.
Please Wait while comments are loading...