For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक- कॉमेडी की रिलीज डेट का ऐलान, 2023 की बड़ी तारीख को किया लॉक

    |

    रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की अगली रॉम-कॉम फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। बता दें, पहले यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी। जिस मौके पर अब शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'पठान' रिलीज होगी।

    'प्यार का पंचनामा' फ्रैंचाइज़ी और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी बैक टू बैक सुपर हिट देने के बाद, लव रंजन वर्तमान में रणबीर और श्रद्धा की रोमांटिक कॉमेडी को पूरा करने में व्यस्त हैं। लगातार फिल्म की शूटिंग जारी है।

    पठान टीजर- शाहरुख खान ने दीपिका और जॉन के साथ किया धमाकेदार ऐलान, पठान की रिलीज डेट आउटपठान टीजर- शाहरुख खान ने दीपिका और जॉन के साथ किया धमाकेदार ऐलान, पठान की रिलीज डेट आउट

    जबकि फिल्म के अन्य कलाकारों और इसकी कहानी के बारे में बहुत सारी अटकलें लगाई गई हैं, निर्माताओं द्वारा इस फिल्म से जुड़ी बातों को सीक्रेट रखा गया है। लेकिन रणबीर और श्रद्धा के पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने की खबर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है। रणबीर- श्रद्धा पहली बार इस फिल्म के साथ साथ नजर आएंगे।

    लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी अहम किरदारों में होंगे।

    निर्माता अंकुर गर्ग हैं उत्साहित

    निर्माता अंकुर गर्ग हैं उत्साहित

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, अंकुर कहते हैं, "हम रणबीर और श्रद्धा की नई व ताजा जोड़ी के साथ लव रंजन की फिल्म पेश करने के लिए उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि जब दर्शक यह फ़िल्म देखेंगे तो उन्हें भी ऐसा ही महसूस होगा।"

    श्रद्धा ने की रणबीर की तारीफ

    श्रद्धा ने की रणबीर की तारीफ

    रणबीर कपूर के साथ काम करने के अनुभव पर श्रद्धा ने कहा- "मैं रणबीर के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक थी। मैंने सिर्फ सुना था कि वो कितना शानदार अभिनेता है और मैं अब कह सकती हूं कि मैंने रणबीर की जितनी भी तारीफ सुनी थी, वह सभी सच हैं। दिल्ली में कुछ सीन्स शूट करने के बाद मैं कह सकती हूं यह काफी अलग अनुभव था।"

    लव रंजन की फिल्में हैं पसंद

    लव रंजन की फिल्में हैं पसंद

    वहीं, श्रद्धा पहले भी कह चुकी हैं कि वो लव रंजन के फिल्मों को बहुत पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "लव सर के साथ काम करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मेरी नजर में वो एक शानदार निर्देशन हैं और जिस तरह से की फिल्में वो बनाते हैं और दर्शकों से कनेक्ट करते हैं, मुझे वो पसंद है।"

    अजय देवगन ने छोड़ा साथ

    अजय देवगन ने छोड़ा साथ

    खास बात है कि दो साल पहले जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी तो इस रोमांटिक- कॉमेडी में अजय देवगन भी थे। लेकिन कुछ समय के बाद अजय देवगन ने इस प्रोजेक्ट से पल्ला झाड़ लिया।

    English summary
    Luv Ranjan’s untitled next featuring Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor to release in cinemas on 8th March, 2023 on Holi. Initially, the film was supposed to release on 26th January, 2023.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X