For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर और इम्तियाज अली की फिल्म से आई खबर? नहीं होगी बायोपिक!

    |

    सुपरस्टार रणबीर कपूर इस समय कई शानदार फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वो एक बार फिर से इम्तियाज अली के साथ एक फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैँ। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ था। पता चला था कि ये फिल्म एक बायोपिक होने वाली है जो कि अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित होने वाली थी। लेकिन अब पता चला है कि ये बायोपिक नहीं होगी।

    विकी कौशल की मिस्टर लेले से आई बड़ी खबर, जल्द दोबारा शुरु होगी फिल्म की शूटिंग!विकी कौशल की मिस्टर लेले से आई बड़ी खबर, जल्द दोबारा शुरु होगी फिल्म की शूटिंग!

    बॉलीवुड हंगामा की माने तो इस ये फिल्म बायोपिक नहीं होगी। रणबीर कपूर और इम्तियाज अली इसके पहले तमाशा और रॉकस्टार जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं और उनको काफी पसंद किया गया था।

    तमाशा साल 2015 में रिलीज हुई थी और इसको काफी पसंद किया था। अब करीब 6 साल बाद दोनों एक साथ धमाका करने वाले हैं। गौरतलब है कि दोनों को एक साथ देखना काफी शानदार होने वाला है।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र और शमशेरा को लेकर बिजी हैं। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग काफी समय से चल रही है और इसमें उनके साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर आने वाली हैँ।

    ये पहली बार है जब आलिया किसी फिल्म में रणबीर के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन नजर आएंगे। फिल्म काफी जल्दी रिलीज होगी।

    English summary
    Bollywood Superstar Ranbir Kapoor and Imtiaz ali's next will not be an Biopic! Fans waiting of announcement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X